Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs Eng: दूसरे वनडे के लिए इंग्लैंड को लगा झटका, चोट लगने से इन दो खिलाड़ियों के खेलने पर सस्पेंस

26 मार्च को खेले जाने वाले दूसरे वनडे (2nd ODI) में कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। इसके अलावा सैम बिलिंग्स (Sam Billings) का खेलना भी संदिग्ध है। दरअसल, दोनों ही खिलाड़ी पहले वनडे मैच (1st ODI Match) में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे।

पहले वनडे में फील्डिंग के दौरान हुए थे चोटिल
X

दूसरे वनडे के लिए इंग्लैंड को लगा झटका

खेल। भारतीय टीम (Indian Team) से टेस्ट (Test Series) और टी20 सीरीज (T20 Series) गंवाने के बाद इंग्लैंड (England) की मुश्किलें कम होते नहीं दिख रही। मंगलवार को पुणे में खेले गए वनडे सीरीज (ODI Series) के पहले मैच में उसे 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद वह तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है। ऐसे में 26 मार्च को खेले जाने वाले दूसरे वनडे (2nd ODI) में कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। इसके अलावा सैम बिलिंग्स (Sam Billings) का खेलना भी संदिग्ध है। दरअसल, दोनों ही खिलाड़ी पहले वनडे मैच (1st ODI Match) में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे।

जिसके बाद दोनों को बाहर बैठना पड़ा। वहीं मॉर्गन की गैरमौजूदगी में जोस बटलर ने कप्तानी संभाली। लेकिन बता दें कि, मॉर्गन बल्लेबाजी करने उतरे थे। उन्होंने 30 गेंदों में 22 रन बनाए थे। इसके साथ ही बिलिंग्स भी प्रभाव नहीं छोड़ सके। वह महज 18 रन बनाकर आउट हो गए थे। हालांकि, जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने ओपनर के तौर पर पहले विकेट के लिए 135 रनों की साझेदारी की थी। लेकिन उनकी इस साझेदारी की बदौलत भी इंग्लैंड जीत ना सकी।

फिलहाल, मॉर्गन ने कहा है कि, वह 48 घंटे इंतजार करेंगे और उसके बाद खेलने का फैसला लेंगे। लेकिन अगर वह दूसरा वनडे नहीं खेलते हैं , तो ऐसे में इंग्लैंड को नुकसान हो सकता है। टीम पहले ही पहला मैच हार चुकी है, जिसके बाद उसे टीम में बने रहने के लिए दूसरा मैच जीतना जरूरी है। इसके साथ ही इंग्लैंड अगर सीरीज 0-3 से हारती है तो भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा करने के साथ ही आईसीसी की रैंकिंग में नंबर वन पोजिशन पर आ जाएगी। वहीं इसे लेकर मॉर्गन जरा भी चिंतित नहीं है उनका कहना है कि इस सीरीज से वो अपनी टी20 वर्ल्ड की तैयारियों को देख रहे हैं।


Next Story