Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs Eng: T20 के बाद वनडे सीरीज में भी नहीं खेलेंगे बुमराह, IPL टूर्नामेंट से करेंगे वापसी

शादी की छुट्टी के बाद ऐसी संभावना जताई जा रही है कि जसप्रीत बुमराह 26 से 28 मार्च के बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से जुड़ेंगे।

15 मार्च को शादी के बंधन में बंधे थे बुमराह और संजना
X

T20 के बाद वनडे सीरीज में भी नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह

खेल। भारतीय टीम (indian team) के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) 15 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए बधाई देने वालों का तांता लग गया है। जिसके बाद बुमराह शादी की छुट्टी के बाद इस महीने के आखिर में आईपीएल (IPL) की टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से जुड़ेंगे।

फिलहाल, बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज (test Series) के दो मैच खेले थे। जिसके बाद वह चौथे टेस्ट मैच और टी20 सीरीज (t20 series) में शामिल नहीं हुए थे। इसके साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि, वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज (ODI Series) से भी बाहर रहेंगे। शादी की छुट्टी के बाद ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वह 26 से 28 मार्च के बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से जुड़ेंगे, हालांकि चेन्नई रवाना होने से पहले उन्हें एक हफ्ते तक क्वारंटीन (Quarantine) होगा पड़ेगा। इसके साथ ही बायो बबल (Bio Babble) में रहने के बाद टीम के अन्य भारतीय सदस्य सीधे आयोजन स्थल ही जाएंगे।

बता दें कि पिछले साल हुए आईपीएल में बुमराह ने 60 ओवर गेंदबाजी की थी। जिसके बाद वह ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भी गए, जहां उन्हें तीन टेस्ट मैचों के बाद चौथे मैच में चोट के कारण आराम आराम दिया गया था। इसके साथ ही उन्होंने पिछले पांच महीनों में 277.1 ओवर गेंदबाजी की है।

Next Story