Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs Eng: शादी के बाद काम पर लौटीं Mrs Bumrah, यूर्जस ने पूछे सवाल

शादी के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanajan Ganesan) अपने काम पर लौट आई हैं। वो भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे (India vs England ODI Series) के दौरान स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) के प्री मैच शो क्रिकेट लाइव में नजर आईं।

गोवा में प्राइवेट तरीके से हुई थी जसप्रीत और संजना की शादी
X

शादी के बाद काम पर लौटीं Mrs Bumrah

खेल। शादी के बाद भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanajan Ganesan) अपने काम पर लौट आईं हैं। वो भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे (India vs England ODI Series) के दौरान स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) के प्री मैच शो क्रिकेट लाइव में नजर आईं। उनके साथ वीवीएस लक्ष्मण(VVS Laxman) और इरफान पठान(Irfan Pathan) भी थे। वहीं उनके इस शो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। बता दें कि, संजना पेशे से स्पोर्ट्स एंकर हैं और स्टार स्पोर्ट्स की टीम का हिस्सा हैं। वहीं बुमराह और संजना ने इसी महीने 15 मार्च को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की थी।

जिसके बाद बुमराह और संजना ने शादी के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स को यह खुशखबरी दी थी। शादी के बाद इन दोनों के मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इसी कारण बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट और टी20 सीरीज और अब वनडे सीरीज से दूर हैं।

वहीं दोनों ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, "प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं।"

दरअसल, संजना गणेशन आईपीएल के दौरान केकेआर डायरीज नाम के शो की भी होस्ट रह चुकी हैं। वह 2016 में केकेआर के साथ जुड़ी थीं और नाइट क्लब नाम का शो होस्ट करती थीं। संजना गणेशन आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 को भी कवर कर चुकी हैं। संजना ने 2012 में सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से बीटेक किया है। इसके साथ ही उन्होंने ग्रेजुएशन के बाद एक साल तक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम किया था। हालांकि, इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की तरफ रुख किया और साल 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंची थीं। संजना ने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था। वहीं उन्होंने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीता था।

Next Story