Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind Vs Eng: भारत की शर्मनाक हार, इंग्लैंड ने दी 227 रनों से मात

Ind Vs Eng: चेन्नई टेस्ट मैच में नहीं चला कोहली का जादू, इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से दी मात।

Ind Vs Eng: भारत की शर्मनाक हार, इंग्लैंड ने दी 227 रनों से मात
X

चेन्नई टेस्ट में चल रही 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने भारत को 4-1 से हरा दिया है। आस्ट्रेलिया में दमदार प्रदर्शन कर इतिहास रचने वाली भारतीय टीम से देश को उम्मीदें थी कि वो इस सीरीज के पहले ही मैच में इंग्लैंड को पटखनी देगी, लेकिन हुआ इसके बिल्कुल उल्ट। इंग्लैंड ने चार साल बाद भारत को उसी की जमीन पर 227 रनों से धूल चटाई है और सीरीज में 4-1 की बढ़त बना ली है।

चेन्नई टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से हरा दिया है । एम ए चिदंबरम स्टेडियम में भारत के सामने इंग्लैंड ने 420 रनों का टारगेट दिया था, लेकिन पूरी भारतीय टीम, इंग्लैंड के घातक बॉलर जेम्स एंडरसन और जैक लीच के सामने धराशाही हो गया ।

रोहित शर्मा ने किया निराश

भारत के हारने के पीछे सबसे बड़ा कारण बल्लेबाजों को माना जा रहा है। भारतीय टीम में ओपनर रोहित शर्मा के बल्ले का फ्लॉप शो रहा। क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी कि रोहित शर्मा अच्छी शुरुआत करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उनके बल्ले से दूसरी पारी में सिर्फ 12 ही रन निकले। वहीं चेन्नई टेस्ट मैच की पहली पारी में रोहित शर्मा सिर्फ 6 रन ही बना पाए थे।

प्लॉप रहे पुजारा

चेतेश्वर पुजारा ने फिर दर्शकों को नाखुश किया । उन्होंने दूसरी पारी में 38 गेंदों पर केवल 15 रन बनाए । वहीं वाशिंगटन सुंदर खाता खोले बिना ही पवेलियन चलते बने।

कप्तान कोहली भी नहीं लगा पाए पार

कोहली ने दूसरी पारी में 104 गेंदों पर 9 चौके लगाए और 72 रनों की पारी खेली । लेकिन स्टोक्स की गेंद टप्पा लगकर अंदर आई और कोहली आउट हो गए ।

Next Story