Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs Eng: इंग्लैंड की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी ने मैदान पर की वापसी

लंबे समय से चोटिल होने के कारण टीम से बाहर रहने वाले भारतीय टीम (Team India) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैदान पर वापसी की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रैक्टिस करने का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social media) पर शेयर किया।

पिछले साल ऑस्टेलिया सीरीज के दौरान हुए थे चोटिल
X

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 या वनडे खेल सकते हैं रविंद्र जडेजा 

खेल। अहमदाबाद में भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच होने वाले चौथे टेस्ट की तैयारियों में भारतीय टीम (Team India) जुटी हुई है। जिसके बाद दोनों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज (T20 Series) खेली जाएगी। वहीं लंबे समय से चोटिल होने के कारण टीम से बाहर रहने वाले भारतीय टीम (Team India) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैदान पर वापसी की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रैक्टिस करने का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social media) पर शेयर किया।

दरअसल पिछले साल ऑस्ट्रेलिया (Australia) के मेलबर्न (Melbourn) में तीसरे टेस्ट मैच के दौरान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को चोट लगी थी। जिसके बाद उनके अंगूठे की सर्जरी की गई और उन्हें आराम दिया गया। जिस कारण वह ब्रिस्बेन (Brisbain) में हुए चौथे और निर्णायक मैच में नहीं खेल पाए थे। वहीं भारत ने मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर लिया था।

वहीं जडेजा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा, "मैं मैदान पर लौट आया हूं।" फिलहाल माना जा रहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ टी20 या वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि भारत चौथा टेस्ट मैच जीतने या ड्रॉ कराने की भरसक प्रयास करेगा। अभि फिलहाल सीरीज में भारत 2-1 से आगे है। जिसके बाद दोनों टीमों के बीच 12 मार्च से पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होगा। और ये सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। जिसके बाद पुणे में दोनों टीमें वनडे मैचों की सीरीज के लिए भिड़ेंगी। बता दें कि दोनों टीमों के बीच हुआ तीसरा टेस्ट मैच भारत ने जीता था और साथ ही मैच को दो ही दिन में समाप्त किया था।

Next Story