Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND Vs ENG: विराट के साथ हुए विवाद पर बेन स्टोक्स की सफाई, सिराज का दावा- बेन स्टोक्स ने दी थी गाली

भारत और इंग्लैंड के बीच हुए चौथे टेस्ट के पहले दिन के दौरान विराट-स्टोक्स के विवाद पर सिराज ने बेन स्टोक्स पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने मुझे गाली दी थी लेकिन वहीं बेन स्टोक्स ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ कोई विवाद नहीं हुआ है।

चौथे टेस्ट के पहले दिन के मैच में हुआ था विराट-स्टोक्स विवाद
X

मोहम्मद सिराज ने दावा किया है कि बेन स्टोक्स ने उन्हें गाली दी

खेल। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में भारत और इंग्लैंड (IND Vs ENG) के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज (Test series) का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। पहले दिन के खत्म होने तक पहली पारी में इंग्लैंड ने 205 रन बनाए। वहीं पहले दिन के मैच के दौरान मैदान पर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और स्टोक्स (Ben Stokes) के बीच नोंकझोंक देखने को मिली थी। जिसके बाद दिन का खेल खत्म होने के बाद गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने दावा किया था कि बेन स्टोक्स ने उन्हें गाली दी थी।

दरअसल विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच हुई बहस का कारण खुद मोहम्मद सिराज थे। दिन का खेल खत्म होने के बाद सिराज ने दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई बहस की वजह बताई। उन्होंने कहा कि, " जब मैं गेंदबाजी कर रहा था तो मैंने एक बाउंसर डाली, जिसके बाद स्टोक्स मेरे पास आए और मुझे गाली देने लगे। जिसके बाद मैंने कप्तान कोहली को यह बात बताई और फिर वो स्टोक्स के पास गए।"

बता दें कि पहले दिन 13वें ओवर के दौरान विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच बहस शुरू हो गई जिसके बाद अंपायरों के दखल देने से ही दोनों शांत हुए और अपनी पॉजिशन पर वापस लौट गए।

वहीं पूरे मामले पर सफाई देते हुए इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने कहा कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ कोई विवाद नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, ''यह सिर्फ दो ऐसे खिलाड़ियों के बारे में था जो कि खेल के प्रति अपना प्यार दिखा रहे थे। हम दोनों जब भी मैदान पर होते हैं तो हमारे बारे में बहुत कुछ कहा जाता है। लेकिन गंभीर कुछ भी नहीं था। मेरे लिए यह बस विरोधी टीम पर दबाव बनाने की कोशिश की।''

Next Story