Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs Eng: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, लॉर्ड्स में 5 विकेट लेने वाला ये खिलाड़ी हुआ बाहर

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे मुकाबले में 5 विकेट लेने वाले मार्क वुड कंधे की चोट के कारण तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

Ind vs Eng: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, लॉर्ड्स में 5 विकेट लेने वाला ये खिलाड़ी हुआ बाहर
X

Mark Wood

खेल। 25 अगस्त को भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाना है। लेकिन उससे पहले इंग्लैंड (England) को बड़ा झटका लगा है। दरअसल दूसरे मुकाबले में 5 विकेट लेने वाले मार्क वुड (Mark Wood) कंधे की चोट के कारण मैच से बाहर हो गए हैं। चौथे दिन लॉर्ड्स (Lords) में खेले गए दूसरे मुकाबले में फिल्डिंग करने के दौरान वह चोटिल हो गए थे। बाउंड्री पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का कैच लेने के कारण उनके कंधे पर चोट लग गई। हालांकि, उन्होंने मुकाबले के आखिरी दिन भी गेंदबाजी की थी। इस दौरान मार्क टीम के साथ ही लीड्स में रहेंगे और अपना इलाज जारी रखेंगे।

वहीं इंग्लैंड ने मार्क के रिप्लेसमेंट के तौर पर अबतक किसी दूसरे तेज गेंदबाज को टीम में शामिल नहीं किया है। तीसरे टेस्ट में एंडरसन, ऑली रॉबिन्सन और सैम करन के अलावा मार्क की गैर मौजूदगी इंग्लैंड को परेशानी में डाल सकती है। इसके साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि साकिब महमूद को टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता है। इंग्लैंड के अबतक 5 तेज गेंदबाज इस सीरीज के दौरान चोटिल हो चुके हैं। ऑलराउंडर मानसिक स्वास्थ्य के कारण टीम से बेन स्टोक्स भी बाहर चल रहे हैं।

इस समय भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम का जीत का खाता नहीं हुआ है। जबकि मेहमान टीम सीरीज में 1-0 की बढ़त से आगे चल रही है। पहला मुकाबला बारिश के कारण ड्रॉ रहा वहीं दूसरे मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 151 रन से मात दी।

Next Story