Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS: हार्दिक के बाद अब इस क्रिकेटर ने उर्वशी रौतेला का Whatsapp नंबर किया ब्लॉक, जानें वजह

भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्य और अब एक और क्रिकेटर ने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी उन्हें व्हाट्सएप से बातचीत करना बंद कर दिया है।

IND vs AUS: हार्दिक के बाद अब इस क्रिकेटर ने उर्वशी रौतेला का Whatsapp नंबर किया ब्लॉक, जानें वजह

IND vs AUS: क्रिकेट और बॉलीवुड का साथ चोली दामन का रहा है। यहां कई बार एक दूसरे से मिलने के बाद लोग लव अफेयर करने के बाद शादी कर लेते हैं तो कई की लव स्टोरी बीच में ही छूट जाती है।

इन दिनों अभिनेत्री उर्वशी उर्वशी रौतेला का नाम आए दिन क्रिकेटरों के साथ जुड़ रहा है। पहले भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्य और अब ऋषभ पंत ने भी उन्हें व्हाट्सएप से बातचीत करना बंद कर दिया है। खबरों के मुताबिक, अब ऋषभ पंत ने भी रोतैला का व्हाट्सएप नंबर बंद कर दिया है।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम काफी लोगों के साथ जोड़ा गया है। साल 2019 में उनका नाम हार्दिक पांड्य के साथ भी काफी चर्चा में था। लोगों ने कई जगहों पर उनको एक साथ देखा था। लेकिन क्रिकेटर हार्दिक पांड्य की सगाई नताशा से होने के बाद दोनों का नाता तोड़ दिया है।

हार्दिक पांङ्या ने उन्हे फेसबुक, व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया है। जिसके बाद वो चर्चा में थे। उर्वशी रौतेला ने काफी फिल्मों में काम किया है। 2020 में देखते है कितनी चर्चा में रहती हैं। हार्दिक पांड्या ने 2020 के नए साल के दिन सगाई का ऐलान किया था।

उसके बाद उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में हार्दिक पांड्या को सगाई की बधाई भी दी थी। उन्होंने ये भी बोला की आप दोनों का रिश्ता प्यार और खुशियों से भरा रहे, आपकी बेहतर जिंदगी की कामना करती हूं।

आपको किसी भी चीज की जरुरत होगी, तो मैं हमेशा आपके साथ रहूंगी। कहा तो ये भी जा रहा था कि दोनो में अफेयर था, लेकिन दोनो ने कभी हां नहीं बोला। उन्होंने हमेशा इस खबर को अफवाह बताया। भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज 14 जनवरी से शुरू हो गई है।

Next Story
Top