Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OTT पर रिलीज हो सकती है खेल पर आधारित रणवीर सिंह की 83 मूवी

83 मूवी कोरोना की वजह से पहले ही काफी देर से रिलीज हो रही है, अब प्रोडक्शन नहीं चाहता कि इसकी रिलीज डेट को अधिक बढ़ाया जाए। खबर के मुताबिक प्रोडक्शन इसे सिनेमाघरों में ही रिलीज करना चाहता है लेकिन

OTT पर रिलीज हो सकती है खेल पर आधारित रणवीर सिंह की 83 मूवी
X
83 मूवी

कोरोनावायरस के कारण बंद पड़े क्षेत्र अब धीरे धीरे खुलने लगे हैं, लेकिन सिनेमा घरों को अभी खोलने पर कोई विचार नहीं है। सिनेमा घरों पर कई मूवी रिलीज होनी थी, जिसकी डेट अब बढ़ा दी गई है और उसमे से एक फिल्म है "83 मूवी"।

इस वर्ष 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली रणवीर सिंह की मूवी "83 मूवी" अभी भी सिनेमा घरों पर आने का इंतिजार कर रही है, लेकिन अभी स्थिति इसके अनुकूल नजर नहीं आ रही है। खबर के मुताबिक अगर दिवाली तक सिनेमा घरों में पहले की तरह आवाजाही नहीं होती है तो मूवी 83 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।

83 मूवी की रिलीज डेट को नहीं बढ़ाया जाएगा आगे !

83 मूवी कोरोना की वजह से पहले ही काफी देर से रिलीज हो रही है, अब प्रोडक्शन नहीं चाहता कि इसकी रिलीज डेट को अधिक बढ़ाया जाए। खबर के मुताबिक प्रोडक्शन इसे सिनेमाघरों में ही रिलीज करना चाहता है, लेकिन ऐसा तब होगा जब अगले कुछ महीनों में स्थिति बेहतर हो पाएगी और सिनेमाघरों में पहले की तरह आवाजाही हो सकेगी। अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो मूवी 83 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जा सकता है।

Also Read - जानिए IPL 2020 के बाद क्या है भारतीय क्रिकेट टीम का शेड्यूल

रणवीर सिंह बने हैं कपिल देव

भारतीय क्रिकेट टीम ने 2 बार की वर्ल्ड कप विजेता वेस्ट इंडीज को हराकर 1983 में अपना पहला वर्ल्ड कप खिताब जीता था, इस यादगार जीत और उसके सफर को पर्दे पर दिखाती इस मूवी का इंतिजार सभी क्रिकेट प्रशंसक कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इस मूवी में कपिल देव की भूमिका है।

और पढ़ें
Next Story