Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WTC: साउथम्पटन के एजेस बाउल में होगा फाइनल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला

भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs NZ) के बीच होने वाले पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल (Final) का मुकाबला साउथम्पटन (Southampton) के एजेस बाउल स्टेडियम (The Ageas Bowl) में खेला जाएगा। यह मुकाबला 18 से 22 जून तक खेला जाएगा।

पहले WTC मुकाबला साउथम्पटन के एजेस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा।
X

साउथम्पटन के एजेस बाउल में होगा फाइनल

खेल। भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs NZ) के बीच होने वाले पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल (Final) का मुकाबला साउथम्पटन (Southampton) के एजेस बाउल स्टेडियम (The Ageas Bowl) में खेला जाएगा। यह मुकाबला 18 से 22 जून तक खेला जाएगा। दरअसल, पहले ये मैच लॉर्ड्स (Lord's Cricket Ground) में होना था, लेकिन अब साउथेम्प्टन स्टेडियम में होगा। बतादें कि कुछ समय पहले ही सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की बाइपास सर्जरी हुई थी जिसकी वजह से वो मेडिकल ब्रेक पर थे, लेकिन जब से उन्होंने घोषणा की है तब से उम्मीद जगाई जा रही है कि वो यूके की यात्रा करने के लिए फिट हैं।

सौरव गांगुली का बयान

एक इंटरव्यू के दौरान गांगुली ने कहा कि वो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए जाएंगे और उम्मीद की है कि न्यूजीलैंड भारतीय टीम के साथ फाइनल में पहुंचेगी। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू मैचों की श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के लिए टीम की प्रशंसा भी की है। वहीं गांगुली का मानना ​​है कि ऋषभ पंत एक अच्छे खिलाड़ी हैं, और उन्होंने पंत को दो साल से और बेहतर करते देखा है इसलिए गांगुली को पंत पर भरोसा है।

पंत के मुरीद हुए गांगुली

बता दें कि गांगुली ने पंत के खेल की तारीफ करते हुए कहा कि वो उसके मैच से प्रभावित थे। उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख राहुल द्रविड़ की भी सराहना करते हुए कहा कि वो पर्दे के पीछे से खिलाड़ियों को मजबूत बनने में मदद करते हैं, इसलिए उन्हें राहुल का काम बेहद पसंद आता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर ने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया और हमने बिना जसप्रीत बुमराह के अंतिम टेस्ट जीता है।

Next Story