Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ICC World Cup 2019: चोटिल विजय शंकर के विश्व कप खेलने पर BCCI ने सुनाया अपना फैसला

ICC World Cup 2019: शुक्रवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान नेट गेंदबाज खलील अहमद (Khaleel Ahmed) की गेंद विजय शंकर (Vijay Shankar) की बांह में लग गयी थी। बीसीसीआई (BCCI) ने ट्वीट कर विजय की चोट पर अपना फैसला सुनाया है।

ICC World Cup 2019: चोटिल विजय शंकर के विश्व कप खेलने पर BCCI ने सुनाया अपना फैसला

ICC World Cup 2019

भारतीय टीम ने तब राहत की सांस ली जब विजय शंकर (Vijay Shankar) की स्कैन रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि ऑलराउंडर की दायीं बांह में फ्रेक्चर नहीं हुआ है। शुक्रवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान नेट गेंदबाज खलील अहमद (Khaleel Ahmed) की गेंद उनकी बांह में लग गयी थी।

शंकर मैदान छोड़कर चले गये थे और ऐहतियात के लिए उनका स्कैन कराया गया जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आयी। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि विजय शंकर की दायीं बांह में शुक्रवार को गेंद लग गयी थी। उसका स्कैन कराया गया और उन्हें कोई फ्रेक्चर नहीं है।



बीसीसीआई की चिकित्सीय टीम उन्हें उबरने में मदद कर रही है। हालांकि तमिलनाडु का यह ऑलराउंडर पहले अभ्यास मैच में नहीं खेला और मंगलवार को कार्डिफ में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे अभ्यस मैच में भी उनके खेलने की संभावना नहीं है क्योंकि उन्हें थोड़ी खरोंच है जिसे ठीक होने में समय लगेगा।

शंकर ने शनिवार को न्यूजीलैंड मैच से पहले नेट सत्र के दौरान अकेले कुछ थ्रोडाउन बल्लेबाजी की। बता दें कि आईसीसी विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) का 12वां संस्करण इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू होगा। भारत अपना शुरुआती मैच 5 जून को साउथेम्प्टन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलेगा।

Loading...
Share it
Top