Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ICC World Cup 2019: इंग्लैंड में टीम इंडिया ने देखी सलमान खान की 'भारत', 'भाईजान' ने दिया ये जवाब

ICC World Cup 2019: भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य मंगलवार को नॉटिंघम में नई बॉलीवुड फिल्म 'भारत' देखने गए थे। पिछले हफ्ते ईद पर रिलीज हुई सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है।

ICC World Cup 2019: इंग्लैंड में टीम इंडिया ने देखी सलमान खान की

ICC World Cup 2019

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य मंगलवार को नॉटिंघम में नई बॉलीवुड फिल्म 'भारत' देखने गए थे। पिछले हफ्ते ईद पर रिलीज हुई सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है। विश्व कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने फिल्म देखने का लुत्फ उठाया।

सलमान खान के फैन केदार जाधव अपने टीम के साथी एमएस धोनी, शिखर धवन, हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के साथ-साथ कुछ सहायक स्टाफ सदस्यों के फिल्म देखी। भारत' मूवी देखने के बाद केदार जाधव ने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक फोटो पोस्ट किया और कैप्शन के लिखा, भारत की टीम भारत मूवी के बाद।



केदार जाधव की इस तस्वीर पर सलमान खान ने भी जवाब दिया है। सलमान खान ने लिखा कि भारत की टीम को 'भारत' को पसंद करने के लिए धन्यवाद, शुक्रिया भाइयों इंग्लैंड में फिल्म भारत देखने के लिए। आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं, पूरा भारत आपके साथ है, भारत जीतेगा।



जाधव ने जो तस्वीर पोस्ट की, उसमें धवन भी थे, जिन्हें अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण 3 सप्ताह के लिए वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धवन को बायें अंगूठे में चोट लगी थी। शिखर धवन को मामूली फ्रैक्चर हुआ है और वह इस समय बीसीसीआई की मेडिकल टीम के निरीक्षण में हैं।

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत अपने विश्व कप अभियान की शानदार शुरुआत के बाद गुरुवार को नॉटिंघम में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। हालांकि इस मैच में बारिश खलल डाल सकती है। इस मैच में भारत अपने ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की कमी खलेगी।

Share it
Top