Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ICC World Cup 2019 : कमेंट्री में पदार्पण करने वाले सचिन तेंदुलकर ने इन तीन खिलाड़ियों को बताया गेमचेंजर

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए पहले मैच के साथ ही क्रिकेट का महाकुंभ आईसीसी वर्ल्डकप 2019 शुरू हो चुका है। टीमों और खिलाड़ियों को लेकर जमकर भविष्यवाणी की जा रही है। भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी तीन खिलाड़ियों को लेकर भविष्यवाणी की है।

ICC World Cup 2019 : कमेंट्री में पदार्पण करने वाले सचिन तेंदुलकर ने इन तीन खिलाड़ियों को बताया गेमचेंजर

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए पहले मैच के साथ ही क्रिकेट का महाकुंभ आईसीसी वर्ल्डकप 2019 (ICC World Cup 2019) शुरू हो चुका है। टीमों और खिलाड़ियों को लेकर जमकर भविष्यवाणी की जा रही है। भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी तीन खिलाड़ियों को लेकर भविष्यवाणी की है।

स्टार स्पोर्ट्स के जरिए कमेंट्री के क्षेत्र में आने वाले सचिन ने कहा कि तीन खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में विपक्षी टीमों के लिए मुसीबत बन सकते हैं, इनमें पहला नाम अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान का नाम है जिन्होंने हालही में बड़ी-बड़ी टीमों को चौकाया है।

सचिन ने डेविड वार्नर को लेकर कहा कि इस खिलाड़ी विरोधी टीम का बचना बहुत मुश्किल है। टीम की जरूरत के हिसाब से रनगति को कभी भी तेज करने का हुनर ऑस्ट्रेलिया के इस विस्फोटक बल्लेबाज में है। ये आईपीएल में देखा गया था। जहां वार्नर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे।

सचिन ने तीसरे खतरनाक खिलाड़ी के रूप में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का नाम लिया है। जोफ्रा की तेजी और सटीक लाइन लेंथ ने उन्हें इस विश्वकप में खतरनाक गेंदबाजों की श्रेणी में शामिल कर दिया है। आर्चर ने पहले मुकाबले में अफ्रीका को तीन झटके दिए।

Next Story
Top