Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND Vs PAK: पाकिस्तान की हार पर बने मजेदार Memes, पढ़कर पकड़ लेंगे पेट

ICC World Cup 2019 IND Vs PAK: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत ने डकवर्थ लुईस नियम से पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया। इस मैच के बाद कई मजेदार मीम्स (Memes) वायरल हो रहे हैं। आगे देखिए ऐसे ही कुछ मजेदार मीम्स (Memes), जिसको देखकर आप हंसते-हंसते लोट पोट हो जाएंगे।

IND Vs PAK: पाकिस्तान की हार पर बने मजेदार Memes, पढ़कर पकड़ लेंगे पेटIND Vs PAK Memes

ICC World Cup 2019 IND Vs PAK

भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में मैनचेस्टर के अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले मैच में बारिश होने की उम्मीद थी। हालांकि बारिश हुआ भी, लेकिन यह विराट कोहली और उनकी टीम को विश्व कप में अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ 7-0 से रिकॉर्ड बनाने से नहीं रोक सका। भारत ने डकवर्थ लुईस नियम से पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया।

इस जीत के बाद भारत अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ गया। जबकि पाकिस्तान अब पांच मैचों में तीन अंकों के साथ नौवें स्थान पर है। इस मैच के बाद कई मजेदार मीम्स (Memes) वायरल हो रहे हैं। आगे देखिए ऐसे ही कुछ मजेदार मीम्स (Memes), जिसको देखकर आप हंसते-हंसते लोट पोट हो जाएंगे।

पाकिस्तान पर रोहित अकेले पड़े भारी

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 336 रन बनाए। शिखर धवन की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरे केएल राहुल 23.5 ओवरों में 136 रनों की साझेदारी कर भारत को शानदार शुरुआत दी। वहाब रियाज की गेंद पर आउट होने से पहले राहुल ने तीन चौके और एक छक्के के साथ 57 रन बनाए।

दूसरे छोर पर जबरदस्त लय में नजर आ रहे रोहित ने 85 गेंदों पर अपना 24वां वनडे शतक लगाया। रोहित ने 113 गेंदों पर 14 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 140 रन बनाए। रोहित के आउट होने के बाद विराट ने मैदान पर कदम रखा और सात चौकों के साथ 65 रन बनाए।

मोहम्मद आमिर पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाज रहे, उन्होंने विराट कोहली समेत तीन विकेट लिए। जवाब में पाकिस्तान की टीम 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी। डकवर्थ-लुईस नियम से पाकिस्तान को 40 ओवरों में जीत के लिए 302 रनों का लक्ष्य मिला था।

आगे देखिए भारत-पाकिस्तान मैच के बाद बने कुछ मजेदार Memes











Share it
Top