Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ICC World Cup 2019: छोटी बाउंड्री भारतीय स्पिनरों को कर सकती है परेशान

ICC World Cup 2019: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) का 18वां मुकाबला गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड (ICC World Cup 2019 IND vs NZ) के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाना है। इसी बीच न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने वर्ल्ड कप में भारतीय स्पिनरों के बारे में बात की है।

ICC World Cup 2019: छोटी बाउंड्री भारतीय स्पिनरों को कर सकती है परेशान

ICC World Cup 2019

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) का 18वां मुकाबला गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड (ICC World Cup 2019 IND vs NZ) के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाना है। हालांकि बारिश की वजह से अबतक टॉस नहीं हो सका है। इसी बीच न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने वर्ल्ड कप में भारतीय स्पिनरों के बारे में बात की है।

टेलर ने भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हाल के समय में हम भारत के खिलाफ काफी मैच खेले हैं और उनके खिलाफ कुछ सफलता भी हासिल की है। बेशक उनके पास दो विश्व स्तरीय स्पिनर हैं लेकिन मुझे लगता है कि हमें विभिन्न मौकों पर सफलता मिली है। छोटी बाउंड्री कभी कभी स्पिनरों के दिमाग पर असर डालती हैं। ऐसे में छोटी बाउंड्री भारतीय स्पिनरों को परेशान कर सकती है।

चोट की वजह से शिखर धवन के बाहर होने पर टेलर ने कहा कि बेशक शिखर का नहीं होना भारत के लिए बड़ा नुकसान है। वह आईसीसी टूर्नामेंटों में काफी अच्छा खेलता है और यहां उसका रिकॉर्ड काफी अच्छा है।

बता दें कि स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव भारत के अहम खिलाड़ी हैं। कुलदीप-चहल की स्पिन जोड़ी ने भारत को कई मैचों में जीत दिलाई है। इस वर्ल्ड कप में भी चहल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं हालांकि कुलदीप अबतक अपनी प्रतिष्ठा के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं।

Share it
Top