Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ICC World Cup 2019 : आज न्यूजीलैंड से भिड़ेगा भारत, लोग जीत के लिए यज्ञ और कर रहे दुआ

मंगलवार को आईसीसी विश्वकप में भारत सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। यूपी के प्रयागराज में क्रिकेट प्रशंसकों ने संगम तट पर पूजा अर्चना की। वहीं मुस्लिम समुदाय के क्रिकेट प्रशंसकों ने दरगाह पर चादर चढ़ाया। पूरे देश में जीत को लेकर दुआओं का क्रम जारी है।

ICC World Cup 2019 : आज न्यूजीलैंड से भिड़ेगा भारत, जीत के लिए कहीं यज्ञ तो कहीं चढ़ रहे चादरICC World Cup 2019 Cricket lovers praying for indian team victory in prayagraj up

मंगलवार को आईसीसी विश्वकप में भारत सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। यूपी के प्रयागराज में क्रिकेट प्रशंसकों ने संगम तट पर पूजा अर्चना की। वहीं मुस्लिम समुदाय के क्रिकेट प्रशंसकों ने दरगाह पर चादर चढ़कर जीत के लिए दुआ मांग रहे हैं । पूरे देश में जीत को लेकर दुआओं का क्रम जारी है।

भारत ने इस विश्वकप में धमाकेदार शुरूआत करते हुए सारी बड़ी टीमों को पटखनी दी है और शान से सेमीफाइनल में पहुंच गया है। आज भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में होगा। न्यूजीलैंड जहां पिछले 3 मुकाबले हार कर सेमीफाइनल में पहुंचा है।

वहीं भारत ने इंग्लैंड से हारने के बाद बांग्लादेश व श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा है। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया आमने सामने होगें ये मुकाबला बृहस्पतिवार को खेला जाना है।

Next Story
Share it
Top