Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ICC World Cup 2019: ICC पर भड़के अमिताभ बच्चन, विश्व कप 2019 को इंग्लैंड से यहां शिप्ट करने की रखी मांग

ICC World Cup 2019: इस वर्ष के आईसीसी विश्व कप 2019 ने सबसे अधिक बारिश से प्रभावित मैचों के साथ इतिहास बनाया है। टूर्नामेंट शुरू हुए अभी दो सप्ताह ही हुए हैं और चार मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। इस बीच वर्ल्ड कप में लगातार बारिश से तंग आकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है।

ICC World Cup 2019: ICC पर भड़के अमिताभ बच्चन, विश्व कप 2019 को इंग्लैंड से यहां शिप्ट करने की रखी मांग

ICC World Cup 2019

इस वर्ष के आईसीसी विश्व कप 2019 ने सबसे अधिक बारिश से प्रभावित मैचों के साथ इतिहास बनाया है। टूर्नामेंट शुरू हुए अभी दो सप्ताह ही हुए हैं और चार मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। गुरुवार को ट्रेंट ब्रिज में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला बहुप्रतीक्षित मैच भी बारिश की वजह से रद्द हो गया।

पिछले सात मैचों में चार मैच बारिश की वजह से रद्द हो चुके हैं। जिसकी वजह से फैन्स ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की आलोचना की है। इस बीच वर्ल्ड कप में लगातार बारिश से तंग आकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया है।



इस समय भारत में बारिश की कमी और बढ़ते जल संकट का हवाला देते हुए 76 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट कर कहा कि विश्व कप को भारत में शिप्ट करना एक अच्छा विचार होगा क्योंकि देश को इस समय बारिश की जरूरत है।

बता दें कि भारत विश्व कप के 2023 संस्करण की मेजबानी के लिए पहले से ही तैयार है। यह चौथी बार होगा जब मेगा इवेंट उप-महाद्वीप में आयोजित किया जाएगा। भारत अगली बार टूर्नामेंट का एकमात्र मेजबान होगा, जिसमें कोई भी पड़ोसी देश शामिल नहीं होगा। टूर्नामेंट फरवरी और मार्च के बीच खेला जाएगा।

मौजूदा संस्करण में भारत-न्यूजीलैंड मैच रद्द होने का मतलब है कि दोनों टीमें टूर्नामेंट में अजेय रहेंगी। न्यूजीलैंड के अब चार मैचों में तीन जीत के साथ सात अंक हैं, वहीं भारत के तीन मैचों में दो जीत के साथ पांच अंक हैं। भारत अगला मैच रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में पाकिस्तान से खेलेगा।

Share it
Top