Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ICC Women Cricket World Cup : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भारतीय महिला टीम को इस अंदाज में दी बधाई

ICC Women Cricket World Cup : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए बधाई दी है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम इतिहास में पहली बार टी20 वर्ल्डकप फाइनल में पहुंची है। आईसीसी वीमेन टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच 8 मार्च को खेला जाएगा।

ICC Women Cricket World Cup : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भारतीय महिला टीम को इस अंदाज में दी बधाईविराट कोहली और अनुष्का शर्मा

ICC Women Cricket World Cup : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए बधाई दी। कप्तान विराट कोहली ने लिखा भारतीय महिला क्रिकेट टीम को आईसीसी वीमेन टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचे के लिए बहुत बहुत बधाई। विराट कोहली ने आगे लिखा हमें तुम (इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम) पर बहुत गर्व है और तुम वर्ल्ड कप फाइनल में शानदार प्रदर्शन दो इसके लिए शुभकामनाएं।

आज भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड टीम के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाना था लेकिन मैच बारिश के कारण शुरू ही नहीं हो सका। भारतीय क्रिकेट टीम को अंकों के आधार पर जीत दी गई और इस तरह भारतीय महिला क्रिकेट टीम इतिहास में पहली बार टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंच सकी।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने फाइनल में किया प्रवेश

कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा ने भी भारतीय महिला क्रिकेट टीम को फाइनल में पहुंचने की बधाई दी। अनुष्का शर्मा ने लिखा हम भारत और इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच का गवाह बनना चाहते थे और हमारी टीम को वर्ल्डकप फाइनल में पहुंचते हुए देखना चाहते थे। बारिश ने इस सेमीफाइनल मैच को धो दिया लेकिन हमारे दोनों हाथों में लड्डू थे। 8 मार्च को होने वाले फाइनल मैच का बेसबसरी से इंतजार है।

आपको बता दें कि आईसीसी वीमेन टी20 क्रिकेट वर्ल्डकप का फाइनल मैच 8 मार्च को खेला जाएगा। अनुष्का शर्मा के आखिरी तीन ट्वीट भारतीय महिला क्रिकेट टीम को लेकर ही है। इससे पहले अनुष्का शर्मा ने वर्ल्डकप के पहले मैच (भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया) में भारतीय टीम की जीत पर बधाई दी थी।

आईसीसी वीमेन टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल

वर्ल्डकप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला आज डेढ़ बजे से मेजबान ऑस्ट्रेलिया वीमेन क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका टीम के बीच खेला जाएगा। अगर बारिश की वजह से दूसरा सेमीफाइनल मैच रद्द होता है तो अंकों के आधार पर साउथ अफ्रीका वीमेन क्रिकेट टीम फाइनल में जगह बना लेगी। साउथ अफ्रीका ग्रुप बी में 7 अंकों के साथ पहले स्थान पर जबकि ऑस्ट्रेलिया 6 अंकों के साथ ग्रुप ए में दूसरे स्थान पर है।

Next Story
Top