Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Holi 2021: हार्दिक पटेल के साथ इस बार नहीं होंगे पिता, लेकिन पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य संग खेलेंगे होली

हार्दिक पांड्या इस बार पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य के साथ मनाएंगे होली, पिछले साल उन्होंने पूरे परिवार के साथ होली के दिन काफी मस्ती की थी। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ भी शेयर की थीं।

हार्दिक के बेटे अगस्त्य की पहली होली
X

इस बार हार्दिक- क्रुणाल पिता के बगैर मनाएंगे होली 

खेल। होली का त्योहार (Holi) आने में चंद दिन बचे हैं, लेकिन सब पर इसका खुमार चढ़ना शुरू हो गया है। इस त्योहार क्या आम क्या खास, सभी इस त्योहार का लुत्फ उठाते हैं। यूं तो भारतीय क्रिकेटर्स (Indian Cricketer) के लिए भी सभी त्योहार खास होते हैं लेकिन होली की बात ही कुछ और है। हालांकि, कोरोना (Corona) इस बार भी होली के रंगों को जरूर फीका कर रहा है। जिस कारण इस बार भी अधिकतर खिलाड़ी पिछले साल की तरह ही अपने परिवार के साथ ही होली मनाएंगे।


इसी क्रम में भारतीय टीम (Indian Cricketer) के ऑलराउंडर दो भाईयों की जोड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) सबसे पहले आती है। जिन्होंने काफी उत्साह के साथ पिछले साल होली का त्योहार परिवार के साथ मनाया और अपने फैंस के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं। हालांकि, इस बार की होली में उन्हें अपने पिता की कमी खलेगी। लेकिन उनके घर का नया मेहमान इस होली उन्हें उनकी होली को ज्यादा रंगीन बनाने की वजह देगा। और वो मेहमान कोई और नहीं बल्कि हार्दिक और नताशा (Nataša Stanković) का बेटा अगस्त्य (Agastya) हैं। जिनकी परिवार के साथ ये पहले होली होगी।


बता दें कि हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या का इसी साल जनवरी में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उस दौरान हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में बड़ौदा का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। जिसके बाद वह टीम को बीच में ही छोड़ कर वापस आ गए थे।


पिछले साल होली के त्योहार में हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या ने परिवार के साथ जमकर मस्ती की थी। सफेद रंग के कपड़े पहने उनका पूरा परिवार होली के रंग में रंगा नजर आया। वहीं पिछले साल की होली में नताशा हार्दिक की मंगेतर के रूप में होली मनाई थी लेकिन इस बार वह उनकी पत्नी के रूप में होली मनाएंगी।


गौरतलब है कि, नताशा स्टेनकोविक होली मनाने मुंबई में हार्दिक के घर गई थीं। इस दौरान हार्दिक के साथ उन्होंने उनके परिवार के साथ जमकर होली का मजा लिया था। जिसके बाद होली की तस्वीरें इस्टाग्राम पर शेयर भी कीं।

वहीं इस साल की होली इन दोनों भाईयों के लिए ज्यादा हैप्पी हो सकती हैं क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में क्रुणाल पांड्या का डेब्यू हुआ है और उन्होंने पहले मैच में अपने प्रदर्शन से सबको चौंकाया भी है। बता दें कि, इस मैच में क्रुणाल पंड्या ने नाबाद 58 रन बनाए और 1 विकेट चटकाया। हालांकि हार्दिक इस मैच में केवल 1 रन ही बना पाए थे।

Next Story