Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोच जयवर्धने ने बताया Mumbai Indians के लिए रोहित शर्मा और ये बल्लेबाज करेगा पारी की शुरुआत

Mumbai Indians Press Conference : जयवर्धने ने पांड्या ब्रदर्स की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले कई सीजन से वह टीम के लिए अच्छा करते हुए आए हैं। वहीं रोहित शर्मा ने इस दौरान कहा कि वह मुंबई इंडियंस टीम के लिए ओपनिंग करते हैं लेकिन टीम अगर चाहेगी तो वह किसी भी पोजीशन पर आकर खेल सकते हैं।

कोच जयवर्धने ने बताया Mumbai Indians के लिए रोहित शर्मा और ये बल्लेबाज करेगा पारी की शुरुआत
X
Rohit Sharma And Mahela Jayawardene

आईपीएल 2020 का आगाज होने में मात्र 2 दिन बचे हुए हैं, शनिवार को मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल का पहला मुकाबला खेला जाएगा। आईपीएल 2020 के आगाज से पहली आज मुंबई इंडियंस टीम की ओर से पहली प्रेस कांफ्रेंस हुई।

मुंबई इंडियंस की ओर से कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच महिला जयवर्धने प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे थे। इस बीच महिला जयवर्धने ने बताया कि मुंबई इंडियंस टीम के लिए रोहित शर्मा के साथ कौन सा बल्लेबाज ओपनिंग करने उतरेगा।

मुंबई इंडियंस ओपनिंग जोड़ी (Mumbai Indians Opening Pair)

हेड कोच महिला जयवर्धने ने कांफ्रेंस में कहा कि मुंबई इंडियंस टीम बहुत ही बैलेंस टीम है, और टीम के सभी प्लेयर्स बहुत शानदार है। उन्होंने ओपनिंग जोड़ी को लेकर कहा कि रोहित शर्मा के साथ क्विंटन डिकॉक ओपनिंग करने उतरेंगे, क्योंकि दोनों जोड़ी आईपीएल 2019 के सीजन में कमाल रही थी। उन्होंने क्रिस लिन की भी तारीफ की, लेकिन उनकी अभी पहली पसंद क्विंटन डिकॉक है।

Also Read - R Ashwin 2 बार रहे हैं आईपीएल 2020 विजेता टीम के प्लेयर, क्या इस बार दिल्ली को दिलाएंगे खिताब

हेड कोच महिला जयवर्धने ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा कि वह अभी इंजरी से लौटे हैं, लेकिन नेट पर वह अच्छे नजर आ रहे हैं। जयवर्धने ने पांड्या ब्रदर्स की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले कई सीजन से वह टीम के लिए अच्छा करते हुए आए हैं। वहीं रोहित शर्मा ने इस दौरान कहा कि वह मुंबई इंडियंस टीम के लिए ओपनिंग करते हैं लेकिन टीम अगर चाहेगी तो वह किसी भी पोजीशन पर आकर खेल सकते हैं।

Next Story
Top