Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हार्दिक पांड्या बने पिता, नताशा ने लड़के को दिया जन्म

Hardik Pandya Son Pic : हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं, उनकी पत्नी नताशा ने आज लड़के को जन्म दिया है। हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

हार्दिक पांड्या और गर्लफ्रेंड नताशा सेल्फ आइसोलेशन में ऐसे बिता रहे हैं समय
X

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या पिता (hardik pandya boy) बन गए हैं, जी हां भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा (hardik pandya wife natasa) ने बेटे को जन्म दिया है। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे (hardik pandya son pic) की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, हमें एक बेटा हुआ है।

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्तांकोविक गर्भ से थी, इसकी जानकारी भी दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से ही दी थी। हार्दिक पांड्या के पिता बनने पर उनके चाहने वाले और साथी क्रिकेटर्स ने उन्हें बधाई दी। आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस, विराट कोहली, भाई क्रुणाल पांड्या, भाभी पंखुरी पांड्या, केएल राहुल, युजवेंद्र चहल आदि लोगों ने उन्हें बधाई दी।

हार्दिक पांड्या और नताशा लॉकडाउन में रहे साथ

पिछले कई महीनों से लॉकडाउन के कारण हार्दिक पांड्या घर पर हैं, और इस दौरान उन्होंने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी नताशा का अच्छे से ख्याल रखा था। लॉकडाउन के दौरान हार्दिक नताशा के साथ उनके भाई भाभी भी साथ रहे थे, वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर मस्ती करते हुए वीडियो शेयर किया करते थे। नताशा सर्बिया का जन्म सर्बिया में हुआ था, बाद में वह भारत आकर मॉडलिंग और फिर बॉलीवुड मूवीज में काम करने लगी थी।

View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या और नताशा ने इस वर्ष ही 1 जनवरी को सगाई रचाई थी, ये भी सभी फैंस के लिए चौंकाने वाला था क्योंकि इससे पहले हार्दिक पांड्या और नताशा के अफेयर की कोई चर्चा नहीं थी।

Next Story