Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हार्दिक-नताशा की स्विमिंग पूल में मस्ती, वायरल हो रही हैं दोनों की तस्वीरें

हार्दिक अब नताशा और अगसत्य के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते दिखे हैं। पूल में एन्जॉय करने की फोटो नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

हार्दिक-नताशा की स्विमिंग पूल में मस्ती, वायरल हो रही हैं दोनों की तस्वीरें
X

हार्दिक अब नताशा और अगसत्य के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते दिखे हैं। 

खेल। भारतीय टीम (team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का चयन इंग्लैंड दौरे (England tour) के लिए नहीं हुआ। जिसके बाद वह क्रिकेट से दूर इन दिनों परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो अपलोड करके अपने फैन्स को अपडेट करते रहते हैं।

हार्दिक को परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का ये बेहतरीन मौका मिला है। वह कभी बेटे अगस्त्य का हाथ पकड़कर उसे चलना सीखाते हैं, तो कभी अपनी पार्टनर नताशा स्टेनकोविक के साथ फोटो खिंचाते नजर आते हैं।

वहीं हार्दिक अब नताशा और अगसत्य के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते दिखे हैं। पूल में एन्जॉय करने की फोटो नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।नताशा स्टेनकोविक ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'वाटर बेबीज।' फैन्स उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर कर रहे हैं। फोटो को करीब 5 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं नताशा ने इससे पहले कुछ और तस्वीरें शेयर की थी। उन्होंने ब्लैक ड्रेस में अपने फोटोशूट की तस्वीर फैन्स से साझा की थी। बता दें कि यह तस्वीरें हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी ने ली। ब्लैक कलर के आउटफिट में नताशा काफी हॉट लग रही हैं।




हार्दिक और नताशा फेमस कपल हैं। हार्दिक भारतीय टीम और IPL फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस टीम का अहम हिस्सा हैं। वह टीम के स्टार ऑलराउंडर हैं, तो वहीं नताशा की बात करें, तो वह एक सर्बियन डांसर और मॉडल हैं।


गौरतलब है कि नताशा और हार्दिक ने 2020 की शुरुआत में अपनी सगाई की घोषणा की थी। इसके कुछ समय बाद दोनों ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और 30 जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था।

और पढ़ें
Next Story