Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे अगस्त्य और पत्नी के साथ हार्दिक की मस्ती, नताशा ने ब्लैक बिकिनी में ढहाया कहर

भारतीय क्रिकेट स्टार हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य और पत्नी नताशा के साथ पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पिक्चर शेयर की है।

बेटे अगस्त्य और पत्नी के साथ हार्दिक की मस्ती, नताशा ने ब्लैक बिकिनी में ढहाया कहर
X

हार्दिक बेटे और पत्नी के साथ पूल में मस्ती करते हुए

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों चेन्नई में हैं। पहले दो टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बने पांड्या ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Nataša Stanković) और बेटे अगस्त्य के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।


दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय खिलाड़ियों को इस सीरीज में अपने परिवार के साथ रखने की मंजूरी दी है। बशर्ते परिवार भी बायो सिक्योर बबल (Bio-secure bubbles) का हिस्सा रहेगा। हार्दिक अपनी पत्नी और बेटे के साथ चेन्नई में हैं। वहीं पांड्या को पहले टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में जगह नहीं मिली थी।

हार्दिक पांड्या ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2018 में खेला था, जिसके बाद उन्हें अपनी चोटों के कारण काफी परेशान रहना पड़ा। पांड्या लिमिटेड ओवर क्रिकेट में तो वापसी कर चुके हैं, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में फिलहाल उनको वापसी का इंतजार है। पांड्या इस सीरीज के पहले दो टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा तो हैं, लेकिन पहले टेस्ट में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। सोशल मीडिया पर परिवार के संग बिताए पलों की पिक्चर उन्होंने शेयर करते हुए लिखा,'टू कूल फॉर पूल, मेरा बेटा वॉटर बेबी है।'


सितंबर में बने थे पेरेंट्स

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक 30 सितंबर, 2020 को पेरेंट्स बने थे। हार्दिक पांड्या ने अब पूल में मस्ती करते हुए अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर बेटे और पत्नी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पूल में बहुत ही शांत, मेरा बेटा वाटर बेबी है।' इसके अलावा नताशा ने भी हार्दिक पांड्या और बेटे के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। नताशा ने फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'हमारे बेटे का पूल में पहला दिन।' नताशा ने अपनी पोस्ट को हार्दिक पंड्या को टैग किया है।


ब्लैक बिकिनी में नताशा ने ढहाया कहर

जहां एक ओर लोगों को हार्दिक की परिवार संग पिक्चरें (Pictures) पसंद आ रही हैं वहीं दूसरी ओर हार्दिक की वाइफ नताशा काले रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं। बेटे के साथ हार्दिक पंड्या और नताशा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों की इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स (Likes) आ चुके थे।

Next Story