Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Hardik Pandya Love Affairs : इन 6 बॉलीवुड हसीनाओं से रहा हार्दिक पंड्या का अफेयर, 5वां नाम जानकर यकीन नहीं होगा

Hardik Pandya Love Affairs हार्दिक पंड्या ने क्रिकेट की दुनिया में अपनी आक्रामक और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से कुछ ही समय में बहुत बड़ा नाम कमा लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम में हार्दिक एक ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में खेलते हैं। क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के चलते हार्दिक पांड्या को अपने फैन्स से काफी सपोर्ट और प्यार मिलता है। लेकिन अपने बेबाक रवैये के चलते हार्दिक पंडया ज्यादातर खबरों और विवादों में घिरे रहते हैं। चाहे शो कॉफी विद करण में इंटरव्यू हो या किसी मॉडल और एक्ट्रेस के साथ अफेयर की बात। हार्दिक पांड्या का लव अफेयर कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रहा है, आइये जानते हैं हार्दिक पांड्या की प्रेम कहानी

Hardik Pandya Love Affairs : इन 6 बॉलीवुड हसीनाओं से रहा हार्दिक पंड्या का अफेयर, 5वां नाम जानकर यकीन नहीं होगाHardik Pandya Love Affairs With Six Bollywood Actresses Urvashi Rautela

हार्दिक पंड्या ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत के साथ ही मीडिया की नजरों में छाने लगे थे। लेकिन असल जिन्दगी की बात करें तो हार्दिक बेहद ही अलग मिजाज और अंदाज के इंसान हैं। हार्दिक का खबरों में नजर आने के पीछे , उनकी मैच की लम्बी इनिंग या कोई रिकॉर्ड नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल के साथ अफेयर्स की खबरें हैं। आइये जानते हैं हार्दिक पांड्या की प्रेम कहानी...

हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा का लव एंगल (Hardik Pandya & Actress Parineeti Chopra Love Angle)



हार्दिक और परिणीती के लव अफेयर की बातें तब शुरू हुई, जब परिणीती चोपड़ा ने एक साइकिल की बहुत अच्छी तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया, "परफेक्ट ट्रिप विथ अमेजिंग पार्टनर! लव इज इन द एयर !!!" अचानक, हार्दिक पांड्या ने जवाब दिया, "कैन आई गेस? फिर मीडिया और लोगो ने दोनों का नाम एकसाथ जोडने में जरा भी देर नहीं लगाई और हार्दिक -परिणीती के अफेयर की बाटन को हवा दी। लेकिन कुछ ही समय में परिणीती और हार्दिक ने इन अफवाहों को नकारते हुए, एक-दूसरे के साथ डेटिंग ना करने की बात साफ की ।

हार्दिक पंड्या और मॉडल लिशा शर्मा इन रिलेशनशिप ( Hardik Pandya & Model Lisha Sharma In Relationship)



क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पिछले कुछ समय से कोलकाता की एक मॉडल लिशा शर्मा को डेट कर रहे थे। दोनों कपल ने अपने इंस्टाग्राम

अकाउंट पर काफी सारी पिक्स भी शेयर की हैं। लेकिन हाल ही में हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम के जरिये बताया की वह अब किसी को डेट नहीं कर रहे हैं और काफी टाइम से सिंगल हैं। इसके साथ ही हार्दिक ने अपने फैन्स से कहा की मैं अबी अपना पूरा ध्यान अपने करियर और गेम पर दे रहा हूँ इसलिए आप सभी किसी के साथ भी मेरे अफेयर की बातों को हवा न दें।

हार्दिक पंड्या और सिंगर शिबानी का इंटरेक्शन ( Hardik Pandya & Singer Shibani Interaction)



सिंगर और एक्ट्रेस शिबानी और हार्दिक पंड्या के अफेयर की हवा तब चली , जब शिबानी ने मैच जीतने पर हार्दिक के ट्विटर हैंडल पर बधाई देने का एक मेसेज किया और हार्दिक ने तुरंत रिप्लाई कर थैंक यू कहा। बस फिर क्या फैन्स ने दोनों के बीच लव एंगल खुद बना लिया। लेकिन कुछ समय बाद ये बात भी एक अफवाह ही शाबित हुई।

एक्ट्रेस एली अवरम और हार्दिक पंड्या का साथ ( Togetherness Of Hardik Pandya & Actress Elie Avram)


हार्दिक पांड्या के रिश्तों के बारे में यह शायद सबसे ज्यादा चर्चित है। खबर है कि हार्दिक काफी समय से वेब सीरीज "द वर्डिक्ट: स्टेट वर्सेस नानावटी" की एक्ट्रेस एली अवरम के साथ पब्लिक प्लेसेस पर एकसाथ दिखाई दे रहें हैं। इसके साथ ही दोनों ने काफी सारी एड फिल्म भी साथ में शूट की है। हार्दिक ने एली को अपने भाई की शादी में आमंत्रित किया और यहां तक ​​कि शटरबग्स के लिए एक साथ पोज दिया। दोनों को एक ही कार में अक्सर देखा जा सकता है और हवाई अड्डों पर भी एक साथ देखा गया था। तभी से दोनों का नाम एक-दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है।

हार्दिक पंड्या संग दिखी उर्वशी रौतेला ( Seen Together Hardik Pandya & Urvashi Rautela)



हार्दिक को अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ देखा गया। एक पार्टी में, यह कहा गया था कि उर्वशी दोनों पांड्या भाइयों हार्दिक और कुणाल के साथ बातचीत कर रही थी। उन्हें काफी देर तक बात करते देखा गया और कहा गया कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

एशा गुप्ता कर रहीं हैं हार्दिक पंड्या को डेट ( Esha Gupta Dating Hardik Pandya)



साल की शुरुआत से ही खबर आई की हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस एशा गुप्ता एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। लेकिन दोनों ही अपने रिलेशनशिप को मीडिया और फैन्स की नजरों से बचाना चाहते हैं। मीडिया ने यहां तक कह दिया कि दोनों कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन एशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेकर कहा कि हमारे बीच जो कुछ भी है वो हमारी निजी जिंदगी का हिस्सा है । मैं आप लोगों से उम्मीद करती हूँ कि आप हमारे पर्सनल स्पेस में ज्यादा दिलचस्पी न दिखाएँ। एशा गुप्ता के ई बयान ने हार्दिक और उनके बीच चल रहे लव अफेयर की बातों को हवा देने का काम किया है।

Next Story
Share it
Top