Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus के कारण क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या को यूं मनाना पड़ा जन्मदिन

Krunal Pandya Birthday : कोरोना वायरस के कारण हार्दिक पांड्या उनकी गर्लफ्रेंड नताशा और उनके भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी घर पर आइसोलेशन में रह रहे हैं। इसको लेकर वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। हार्दिक पांड्या ने भाई के बर्थडे पर फोटो शेयर किया।

कोरोना वायरस के कारण क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या को यूं मनाना पड़ा जन्मदिन
X
क्रुणाल पांड्या जन्मदिन

Krunal Pandya Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के आल राउंडर खिलाड़ी और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं। क्रुणाल पांड्या का जन्म 24 मार्च 1991 को गुजरात के अहमदाबाद शहर में हुआ था। क्रुणाल पांड्या ने अपनी क्रिकेट से आज दुनिया भर में अपनी खास पहचान बनाई है।

क्रुणाल पांड्या को अपना 29वां जन्मदिन हमेशा याद रहेगा, क्योंकि हम देखते हैं कि क्रिकेटर अपना जन्मदिन बहुत शानदार तरीके से सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस बार क्रुणाल पांड्या अपना जन्मदिन धूमधाम से नहीं मना पा रहे हैं, वजह हैं कोरोना वायरस। कोरोना वायरस की बात करें तो अभी तक कोरोना पॉजिटिव के मामलें सबसे अधिक महाराष्ट्र से ही आए हैं, इसको लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लॉकडाउन के बाद कर्फ्यू लगा दिया है।

हार्दिक पांड्या और हार्दिक पांड्या ने ऐसे मनाया जन्मदिन (Hardik Pandya And Krunal Pandya Celebrate Birthday)

कोरोना वायरस के कारण हार्दिक पांड्या उनकी गर्लफ्रेंड नताशा और उनके भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी घर पर आइसोलेशन में रह रहे हैं। इसको लेकर वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। हार्दिक पांड्या ने भाई के बर्थडे पर फोटो शेयर किया, इस फोटो में हार्दिक पांड्या क्रुणाल को कुछ खिला रहे हैं, लेकिन उनके हाथ में है कुछ भी नहीं। हार्दिक पांड्या ने लिखा भाई- जन्मदिन मुबारक हो भाई, आइसोलेशन में रहते हुए हम दोनों एक दूसरे का सहारा है और एक दूसरे की ध्यान रख रहे हैं, तो मेरी तरह से आपको बिना दिखने वाली, बिना कैलोरी वाली चॉकलेट केक।

क्रुणाल पांड्या क्रिकेट करियर (Krunal Pandya Cricket Career)

क्रुणाल पांड्या ने भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से 18 टी20 अंतराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेले हैं, इसके आलावा उन्हें एकदिवसीय और टेस्ट क्रिकेट मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। क्रुणाल पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस का एक मुख्य चेहरा हैं, उन्होंने कई बार अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से मुंबई इंडियंस को हारी बाजी जितवाई है।

Next Story