Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्दिक पांड्या और गर्लफ्रेंड नताशा सेल्फ क्वारंटाइन में हुए रोमांटिक

Hardik Pandya And Natasha Stankovic : इस समय दोनों हार्दिक पांड्या के घर ही हैं, और कहीं बाहर नहीं जा सकते क्योंकि इस समय पूरा भारत लॉकडाउन हो रखा है। नताशा सर्बिया मूल की भारतीय मॉडल है, उन्होंने ही हार्दिक पांड्या और खुद की एक फोटो शेयर की जिसमें हार्दिक पांड्या और वो बेड पर आराम कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या और गर्लफ्रेंड नताशा सेल्फ आइसोलेशन में ऐसे बिता रहे हैं समय

Hardik Pandya And Natasa Stankovic : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बाकी खिलाडियों की तरह ही इस समय घर पर हैं। हार्दिक पांड्या घर पर अकेले नहीं बल्कि उनकी मंगेतर नताशा भी है। हार्दिक पांड्या और नताशा ने इस वर्ष की पहली तारीख को सगाई कर सभी को चौंका दिया था, क्योंकि इससे पहले इन दोनों के अफेयर्स के चर्चे भी नहीं थे, जबकि हार्दिक पांड्या का नाम अन्य कई हेरोइंस के साथ जोड़ा जाता रहा था।

इस समय दोनों हार्दिक पांड्या के घर ही हैं, और कहीं बाहर नहीं जा सकते क्योंकि इस समय पूरा भारत लॉकडाउन हो रखा है। नताशा सर्बिया मूल की भारतीय मॉडल है, उन्होंने ही हार्दिक पांड्या और खुद की एक फोटो शेयर की जिसमें हार्दिक पांड्या और वो बेड पर आराम कर रहे हैं। इससे पहले हार्दिक पांड्या और नताशा का वीडियो आया था जिसमें वो क्रुणाल और पंखुड़ी के साथ टिक टोक वीडियो बनाते हुए दिख रहे थे।

भारत में अगर कोरोना वायरस का कहर नहीं होता, तो इस समय सभी क्रिकेटर आईपीएल 2020 में अपनी अपनी टीम के साथ जुड़ चुके होते। हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या मुंबई इंडियंस टीम में खेलते हैं, और आईपीएल का एक प्रमुख चेहरा है। आईपीएल 2020 में मंगेतर हार्दिक पांड्या को चीयर करने के लिए नताशा जरूर क्रिकेट स्टेडियम में मौजूद रहती, लेकिन हम सब जानते हैं कि 15 को शुरू होने वाला आईपीएल एक बार फिर स्थगित होगा या इसे रद्द किया जा सकता है।

View this post on Instagram

#stayhomestaysafe #quarantine @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

रद्द हो सकता है आईपीएल 2020

कोरोना वायरस की वजह भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है, इस वजह से आईपीएल और बाकी अन्य सीरीज भी स्थगित की जा चुकी है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अप्रैल तक के लिए भारत में लॉकडाउन लगा दिया है, इस बात से साफ हो चुका है कि अब आईपीएल 2020 स्थगित होने के बाद तय किए गए शेड्यूल (15 अप्रैल) के अनुसार भी शुरू नहीं हो सकेगा।

Next Story
Top