Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने लॉकडाउन के दौरान भी खेला क्रिकेट

Coronavirus : जब से भारत में लॉकडाउन हुआ है, तभी से सारे क्रिकेटर्स अपने अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे हैं। हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा भी हार्दिक पांड्या के साथ है, और सोशल मीडिया पर आइसोलेशन के दौरान की कई फोटो शेयर भी करते हैं।

Coronavirus: हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने लॉकडाउन के दौरान भी खेला क्रिकेट
X
हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या

Coronavirus : कोरोना वायरस के कारण इस समय पूरी दुनिया में कहीं पर भी क्रिकेट या कोई अन्य स्पोर्ट्स एक्टिविटी नहीं हो पा रही है। भारत में भी पूरी तरह से लॉकडाउन किया गया है और लोगों के घरों से बेवजह बाहर निकलने पर मनाही है। लॉकडाउन के बीच हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या क्रिकेट खेलते हुए नजर आए, वहीं उनके साथ क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी भी नजर आई।

दरअसल हार्दिक पांड्या ने घर के अंदर ही अपने भाई और भाभी के साथ क्रिकेट मैच खेला, और इसकी वीडियो क्रुणाल पांड्या ने खुद पोस्ट की। वीडियो के अंत में हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने कोरोना वायरस से बचने को लेकर भी सलाह दी, और सभी को घरों में रहने को कहा।

जब से भारत में लॉकडाउन हुआ है, तभी से सारे क्रिकेटर्स अपने अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे हैं। हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा भी हार्दिक पांड्या के साथ है, और सोशल मीडिया पर आइसोलेशन के दौरान की कई फोटो शेयर भी करते हैं।

मदद को आगे आए क्रिकेटर्स

भारत में कोविड19 से लड़ने को कई क्रिकेटर्स ने सरकार को आर्थिक मदद दी है, इसमें सबसे अधिक सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली ने 50-50 लाख रुपये की मदद राशि दी है, वहीं कप्तान विराट कोहली, सुरेश रैना आदि खिलाड़ियों ने भी क्षमता अनुसार मदद राशि दी है। बीसीसीआई ने पीएम केयर्स फण्ड में 51 करोड़ की बड़ी राशि डोनेट की है।

Next Story