Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Harbhajan Singh ने मांगी माफी, Shahid Afridi से कहा- अपनी हद में रहना

Harbhajan Singh On Shahid Afridi : हरभजन सिंह ने कहा कि मुझे मेरी देश भक्ति दिखाने की किसी को भी जरुरत नहीं है, मै पैदा भारतीय हुआ हूं और मरूंगा भी भारतीय ही। हरभजन सिंह ने कहा कि जब मेरे देश को जरुरत होगी, मै सदैव उपस्थित रहूंगा। मै देश के लिए जान भी दे दूंगा।

Harbhajan Singh ने मांगी माफी, Shahid Afridi से कहा- अपनी हद में रहना
X
Harbhajan Singh (File Image)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी के उस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया, जिसमे शाहिद अफरीदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय आर्मी के लिए अप्पतिजनक भाषा का प्रयोग कर रहे थे। हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में बताया कि वह अब शाहिद अफरीदी के साथ कभी बात नहीं करेंगे, और कसम खाता हूं कि अब कभी इस तरह का वीडियो नहीं बनाऊंगा। हालांकि हरभजन सिंह ने कहा कि जो वीडियो मैंने और युवराज सिंह ने बनाया था वो इंसानियत के लिए बनाया था, लेकिन शाहिद अफरीदी को देखकर बुरा लगा।

हरभजन सिंह बोले देश के लिए जान देने को तैयार

हरभजन सिंह ने कहा कि मुझे मेरी देश भक्ति दिखाने की किसी को भी जरुरत नहीं है, मै पैदा भारतीय हुआ हूं और मरूंगा भी भारतीय ही। हरभजन सिंह ने कहा कि जब मेरे देश को जरुरत होगी, मै सदैव उपस्थित रहूंगा। मै देश के लिए जान भी दे दूंगा।

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी के वीडियो आने के बाद कुछ लोगों ने हरभजन सिंह और युवराज सिंह को भी निशाने पर लिया था, क्योंकि कुछ समय पहले दोनों क्रिकेटर्स ने शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के लिए डोनेशन की मांग की थी।

Also Read- Yuvi के चैलेंज को Sachin Tendulkar ने आंख बंद करके किया पूरा, सच्चाई पता लगने के बाद उड़ गए होश

हरभजन सिंह बोले अपनों से बैर लिया

हरभजन सिंह ने उन लोगों से माफी भी मांगी, जिनको हरभजन सिंह के वीडियो से आहत हुआ। हरभजन सिंह ने कहा कि मैंने पाकिस्तानी के लिए डोनेशन मांगकर अपने देश वासियों से भी नफरत मोल ली। वो लोग मुझसे नाराज हुए जो मेरे लिए चीयर करते रहे, और मुझे प्यार देते रहे, लेकिन मै उन लोगों को भरोसा दिलाता हूं कि अब से कभी ऐसा नहीं करूंगा।

Next Story
Top