Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Amphan Cyclone Video : Harbhajan Singh ने अम्फाल तूफान को लेकर कोलकाता के लिए मांगी दुआ

Amphan Cyclone Video : बुधवार को करीब ढाई बजे वेस्ट बंगाल के दीघा द्वीप से अम्फान तूफान टकराने के बाद आस पास के क्षेत्रों में 170 km की रफ्तार से तूफान आया, करीब चार घंटे तक चले इस तूफान ने काफी तबाही मचाई।

Amphan Cyclone Video : Harbhajan Singh ने अम्फाल तूफान को लेकर कोलकाता के लिए मांगी दुआ
X

Amphan Cyclone Video : बंगाल की खाड़ी से आया अम्फान तूफान (Amphan Cyclone In Kolkata) ने पश्चिम बंगाल और ओडिशा से काफी जान माल का नुकसान हुआ है। पश्चिम बंगाल (Amphan Cyclone West Bengal) और ओडिशा (Amphan Cyclone Odisha) में अम्फान तूफान से 12 लोगों (12 People Died In Amphan Cyclone) के मारे जाने की खबर है, वहीं मौत का आंकड़ा बढ़ भी सकता है। आपको बता दें कि अम्फान तूफान से हजारों घर तबाह हो गए हैं।

इससे पहले बुधवार को करीब ढाई बजे वेस्ट बंगाल के दीघा द्वीप से अम्फान तूफान टकराने के बाद आस पास के क्षेत्रों में 170 km की रफ्तार से तूफान आया, करीब चार घंटे तक चले इस तूफान ने काफी तबाही मचाई।

हरभजन सिंह ने सलामती की मांगी दुआ

भारतीय पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने कोलकाता में अम्फान तूफान के बाद चली तेज हवाओं का एक वीडियो शेयर करते हुए कोलकाता में लोगों की सलामती की दुआ मांगी, आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में जाना अभी भी संभव नहीं है। निचले तटीय इलाकों में अभी भी काफी पानी भरा हुआ है, इस वजह से अभी कितना नुकसान हुआ है इसका पता लगाना असंभव है।

Also Read- Video: वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे से हार गया था भारत, 8 गेंदों में 4 रन नहीं बना पाई थी भारतीय क्रिकेट टीम


Next Story