Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Harbhajan Singh ने कहा- IPL में ये इन टीमों का मैच भारत पाकिस्तान जैसा

Harbhajan Singh: हरभजन सिंह ने आईपीएल में कुल 160 मुकाबले खेले हैं, इसमें उनके नाम कुल 150 विकेट चटकाएं हैं। हरभजन सिंह आईपीएल 2013 में 24 विकेट के साथ सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर थे, उनसे आगे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेम्स फॉकनर (28 विकेट) थे।

Harbhajan Singh ने कहा- IPL में ये इन टीमों का मैच भारत पाकिस्तान जैसा
X
Harbhajan Singh

Harbhajan Singh: भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) हरभजन सिंह ने आईपीएल (IPL Match) के सबसे बड़े मुकाबले के बारे में बात करते हुए कहा कि जब आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का मुकाबला होता है, तो वह भारत बनाम पाकिस्तान (India Vs Pakistan Cricket Match) मुकाबले जैसा होता है।

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh Live) चेन्नई सुपर किंग्स के साथ लाइव इंस्टाग्राम वीडियो चैट के माध्यम से जुड़े। हरभजन सिंह आईपीएल में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों टीमों का हिस्सा रह चुकी हैं, भज्जी को दोनों टीमों के बारे में अनुभव है और उनकी क्रिकेट रणनीति (Cricket Strategy) को करीब से जानते हैं।

नीली के बाद पिली जेर्सी पहनना अजीब- हरभजन सिंह

हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे, और टीम के लिए कप्तानी भी कर चुके थे। हरभजन सिंह ने कहा कि जब भी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला होता था तो यह भारत बनाम पाकिस्तान जैसा होता था। लेकिन फिर मुझे ब्लू जर्सी के बाद येलो जर्सी पहननी पड़ी, जो थोड़ा अजीब भी था। हरभजन सिंह ने कहा कि जब मैंने दफा येलो जर्सी पहनी तो अजीब भी लगा था।

Also Read- कोच ने Ashish Nehra को जड़ दिया था थप्पड़! आकाश चोपड़ा ने की थी शिकायत

हरभजन सिंह आईपीएल करियर (Harbhajan Singh IPL Career)

भारतीय क्रिकेट टीम में रहते हुए हरभजन सिंह ने बड़े बड़े बल्लेबाजों को तंग किया और ऐसा ही प्रदर्शन उन्होंने आईपीएल में भी जारी रखा। 39 वर्षीय हरभजन सिंह आईपीएल में उन दोनों टीमों (मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स) के सदस्य रहे जिन्होंने आईपीएल टाइटल्स सबसे ज्यादा बार जीते।

हरभजन सिंह ने आईपीएल में कुल 160 मुकाबले खेले हैं, इसमें उनके नाम कुल 150 विकेट चटकाएं हैं। हरभजन सिंह आईपीएल 2013 में 24 विकेट के साथ सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर थे, उनसे आगे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेम्स फॉकनर (28 विकेट) थे।

Next Story
Top