Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Virat Kohli Birthday : नेताओं क्रिकेटर्स ने यूं दी कप्तान विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं

Virat Kohli Birthday : नितिन गडकरी ने विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा - भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान, शानदार बल्लेबाज विराट कोहली को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं।

Virat Kohli Birthday : नेताओं क्रिकेटर्स ने यूं दी कप्तान विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं
X

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानी में शुमार हो चुके विराट कोहली का आज जन्मदिन है। 5 नवंबर 1988 को जन्मे विराट कोहली का आज 32वां जन्मदिन है। विराट कोहली आज न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया के टॉप सेलिब्रिटी में गिने जाते हैं, फिर चाहे विराट के क्रिकेट रिकार्ड्स की बात हो या मैदान से बाहर उनके स्टाइलिश लुक की। विराट कोहली हर चीज में नंबर वन रहते हैं, और इसी वजह दुनिया भर में विराट कोहली के फैंस आपको मिलेंगे।

विराट कोहली इस समय यूएई में हैं, उनकी टीम आरसीबी प्लेऑफ में शामिल है और विराट कोहली इस बार चाहेंगे कि अपना पहला टाइटल जीत कर ही इस टूर्नामेंट को खत्म करें। आज विराट के जन्मदिन पर उन्हें दुनिया भर से बधाइयां मिल रही है, और भारत में भी न सिर्फ क्रिकेटर्स बल्कि राजनेता, क्रिकेटर्स और उनके तमाम फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं विश कर रहे हैं।

बीसीसीआई के पूर्व मैनेजर, आईपीएल के पूर्व चेयरमैन और कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी आदि नेताओं ने विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी।

नितिन गडकरी ने विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा - भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान, शानदार बल्लेबाज विराट कोहली को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं।





Next Story