Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy Birthday: इस खिलाड़ी ने दोस्त की पत्नी से अफेयर कर ले ली दुश्मनी, दोनों ने IPL के अलावा साथ में खेले कई मैच

दिनेश कार्तिक और मुरली विजय किसी समय बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। दोनों ने कई मैच साथ में खेले। यहां तक की आईपीएल में भी कुछ समय तक दोनों साथ में खेले थे। बाद में दिनेश कार्तिक की पत्नी के कारण दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी।

दिनेश कार्तिक की पत्नी से किया अफेयर
X

मुरली विजय (Murli Vijay) 37 साल के हो गए हैं

खेल। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ओपनिंग बैट्समैन (Opening Batsman) रहे मुरली विजय (Murli Vijay) आज 37 साल के हो गए हैं। वह 1 अप्रैल को अपना जन्मदिन (Birthday) मनाते हैं। मुरली विजय (Murli Vijay) हालांकि, इस वक्त भारतीय टीम (Indian Cricket) का हिस्सा नहीं है लेकिन कभी वह टीम के लिए ओपनिंग करते थे। जिस कारण मैदान पर उनका जलवा देखने को मिलता था। हालांकि मुरली विजय की लाइफ में कंट्रोवर्सी (controversy) भी जुड़ी हुई है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ही एक अन्य खिलाड़ी को मुरली विजय ने धोखा दिया। और आपको जानकर हैरानी होगी, क्योंकि वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि उनके ही बहुत अच्छे दोस्त दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) हैं। जिस कारण दिनेश कार्तिक की शादीशुदा जिंदगी में काफी परेशानियां आईं। बता दें कि, ऐसी खबरें थी कि मुरली विजय का दिनेश कार्तिक की पत्नी संग अफेयर था।


दुश्मनी में बदल गई दोस्ती

दरअसल, दिनेश कार्तिक और मुरली विजय किसी समय बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। दोनों ने कई मैच साथ में खेले। यहां तक की आईपीएल में भी कुछ समय तक दोनों साथ में खेले थे। बाद में दिनेश कार्तिक की पत्नी के कारण दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी। दरअसल, दिनेश कार्तिक की पत्नी मुरली विजय को दिल दे बैठी। वहीं जब यह बात दिनेश कार्तिक को पता चली तो मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की दोस्ती में दरार आ गई।


आईपीएल सीजन 5 के दौरान हुई पहली मुलाकात

बता दें कि दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता से साल 2007 में शादी हुई थी। वहीं मुरली विजय की निकिता से पहली मुलाकात साल 2012 में आईपीएल के सीजन 5 के दौरान हुई थी। धीरे—धीरे दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगीं। जिसके बाद दोनों एक-दुसरे को पसंद करने लगे। और इसके बाद दोनों के बीच अफेयर शुरु हो गया। जब दिनेश कार्तिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने निकिता को तलाक दे दिया। वहीं तलाक के बाद निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली।


दिनेश कार्तिक ने दीपिका से की शादी

जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने 2015 में स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली। दीपिका के माता—पिता पहले से दिनेश कार्तिक को जानते थे। वहीं दीपिका से उनकी पहली मुलाकात जिम में हुई थी। हालांकि दीपिका शुरू में दिनेश कार्तिक को पसंद नहीं करती थीं। बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगी जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

और पढ़ें
Next Story