Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस क्रिकेटर का बड़ा खुलासा, बताया- विराट कोहली की वजह से कैसा रहता है ड्रेसिंग रूम का माहौल

हाल ही में खत्म हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित करने वाले भारतीय ऑलराउंडर हनुमा विहारी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल कैसा रहता है।

Virat Kohli Shirtless Photo: भाई साहब ये किस लाइन में आ गए आप, फैन्स ने विराट कोहली को किया ट्रोल
X
Virat Kohli Shirtless Photo Fans troll Virat Kohli

हाल ही में खत्म हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय ऑलराउंडर हनुमा विहारी ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था। श्रृंखला के अंत में मैच प्रेजेंटेशन समारोह के दौरान भी भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हनुमा विहारी की प्रशंसा की थी। कोहली ने कहा था कि हनुमा विहारी ने अपने प्रदर्शन से ड्रेसिंग रूम में सभी को प्रभावित किया।

हाल ही में हनुमा विहारी ने एक इंटरव्यू में भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम के माहौल को लेकर कहा है कि उन्होंने (विराट कोहली) अपनी टीम के लिए अपने काम की वजह से फील्ड पर ही नहीं, बल्कि फील्ड से बाहर भी उदाहरण पेश किए हैं। खासतौर पर वे युवा खिलाड़ियों के लिए ड्रेसिंग रूम में प्रेरणा की तरह हैं। जब हम उनकी ओर देखते हैं तो हमें एक आइडल और एक ऐसा व्यक्तित्व नज़र आता है जिसे हम फॉलो कर सकें।

बता दें कि इस टेस्ट सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज को 2-0 से हराया था। और इस सीरीज में विहारी भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। बतातें चलें कि इन दिनों भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज खेली जा रही है। तीन मैचों की टी20 सीरीज 1-1 से बराबर रही। पहला टी20 मैच बारिश की वजह से रदद हो गया था। अब टी20 के बाद 2 अक्टूबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top