Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्रिकेटर वकार युनुस ने किए अभद्र वीडियो लाइक, इस वजह से दी सोशल मीडिया छोड़ने की धमकी

Waqar Younis : एक हैकर ने पाकिस्तानी क्रिकेटर वकार यूनुस अकाउंट को हैक कर अभद्र वीडियो को लाइक किया हुआ था। उनके अकाउंट से इस तरह के वीडियो लाइक होने के बाद यूजर्स ने स्क्रीन शॉट भेजकर उनकी आलोचना की थी।

पाकिस्तानी क्रिकेटर वकार युनुस ने किए अभद्र वीडियो लाइक, अब इस वजह से दी सोशल मीडिया छोड़ने की धमकी
X
Waqar Younis (File Image)

पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर वकार यूनुस (Waqar Younis Cricketer) ने आज सुबह सोशल मीडिया छोड़ने की धमकी देते हुए एक वीडियो शेयर किया। वकार यूनुस ने कहा कि किसी अल्लाह के बन्दे ने मेरे ट्विटर हैंडल से कुछ अभद्र वीडियो (Adults Videos) पर लाइक किया, मै इससे बहुत आहात हूं।

वकार यूनुस ने कहा कि मैंने सोशल मीडिया इसलिए ज्वाइन किया था ताकि अपनी प्रतिक्रिया, अपने दोस्तों से कनेक्ट रह सकूं लेकिन इस तरह की हरकतों के बाद मैं सोशल मीडिया छोड़ने जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि मै सोशल मीडिया पर नहीं आऊंगा, क्योंकि मुझे मेरे परिवार की इज्जत बहुत प्यारी है।

वकार यूनुस के अकाउंट से हुए थे अभद्र वीडियो लाइक

दरअसल ये विवाद उठा उनके ट्विटर अकाउंट से, एक हैकर ने उनके अकाउंट को हैक कर अभद्र वीडियो को लाइक किया हुआ था। उनके अकाउंट से इस तरह के वीडियो लाइक होने के बाद यूजर्स ने स्क्रीन शॉट भेजकर उनकी आलोचना की थी। वकार यूनुस के इस वीडियो पर भी लोगों ने उनका मजाक बनाया, और ओवर एक्टिंग करने को लेकर कई मीम्स शेयर किए।

Also Read- IPL 2020 को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान ने दी खुशखबरी, अक्टूबर में आयोजन संभव


Next Story