Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Irfan Pathan ने खबरों का किया खंडन, बोले - किसी T20 लीग के लिए नहीं हूं उपलब्ध

Irfan Pathan : इरफान पठान टी20 लीग आईपीएल में खेलते नहीं है, लेकिन वह इसमें बतौर कमेंटेटर शामिल होते हैं। बीसीसीआई ने भी आईपीएल 2020 की घोषणा करते हुए इसके आयोजन को तय कर लिया है, इसका आयोजन 19 सितम्बर से यूएई में होने जा रहा है। इरफान पठान आईपीएल 2020 के दौरान बतौर कमेंटेटर नजर आ सकते हैं।

मीडिया से नाराज इरफान पठान ने लिखा- ये हमें बांटने का काम कर रहे हैं!
X
इरफान पठान (File Image)

लंका प्रीमियर लीग 2020 में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान नहीं खेलेंगे। इरफान पठान ने उन सभी खबरों का खंडन किया है, जिसमे कहा जा रहा था कि इरफान पठान ने लंका प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में खुद को उपलब्ध बताया है। इससे पहले श्रीलंका ने घोषणा घोषणा करते हुए बताया था कि वह अपनी खुद की टी20 क्रिकेट लीग शुरू करने जा रहा है।

श्रीलंका में पहली बार खेली जा रही लंका प्रीमियर लीग 2020 का उद्घाटन क्रिकेट मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा, वहीं लंका प्रीमियर लीग का फाइनल मैच 20 सितंबर को खेला जाएगा।

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा खेलना चाहता हूं टी20 क्रिकेट

श्रीलंका में होने वाली इस लंका प्रीमियर लीग को लेकर एक वेबसाइट ने बताया था कि इस लीग में 140 विदेशी खिलाड़ियों ने खुद की उपलब्धता बताया है। खबर में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के साथ न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल का नाम भी शामिल था। इरफान पठान ने उस खबरों को खंडन करते हुए ट्वीट किया - मै भविष्य में चाहता हूं कि दुनिया भर में होने वाली टी20 लीग में खेलूं, फिलहाल मैंने वर्तमान में किसी भी तरह की लीग में खुद को उपलब्ध नहीं बताया है।

Also Read - उम्र संबंधी गलत जानकारी देने वाले क्रिकेटर्स पर BCCI होगा सख्त, 2 साल के लिए करेगा बैन

इरफान पठान टी20 लीग आईपीएल में खेलते नहीं है, लेकिन वह इसमें बतौर कमेंटेटर शामिल होते हैं। बीसीसीआई ने भी आईपीएल 2020 की घोषणा करते हुए इसके आयोजन को तय कर लिया है, इसका आयोजन 19 सितम्बर से यूएई में होने जा रहा है। इरफान पठान आईपीएल 2020 के दौरान बतौर कमेंटेटर नजर आ सकते हैं।

Next Story