Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने की स्वामीनारायण मंदिर में पूजा

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने कराची में मोहम्मद अली जिन्ना रोड के स्वामीनारायण मंदिर में परिवार के साथ पूजा की। दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने की स्वामीनारायण मंदिर में पूजा।
X

पाक पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने की स्वामीनारायण मंदिर में पूजा।

खेल। पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने कराची में मोहम्मद अली जिन्ना रोड के स्वामीनारायण मंदिर में परिवार के साथ पूजा की। दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। बता दें कि कनेरिया ने पिछले साल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर आरोप लगाया था कि मुश्किल समय में पीसीबी अपने खिलाड़ियों के साथ खड़ा नहीं दिखाई देता है। सत्यनारायण स्वामी मंदिर में आयोजित पूजा की वीडियो दानिश ने अपने ट्वीटर पर शेयर की।

अयोध्या में राम लला के दर्शन की इच्छा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त 2020 को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की आधारशिला रखी थी, जिस पर कनेरिया ने भी इस पर खुशी जाहिर की थी। कनेरिया ने कहा था कि अगर भगवान राम ने उन्हें बुलाया तो वह जरूर अयोध्या आएंगे और राम लला का दर्शन करेंगे। साथ ही उन्होंने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा था कि वह एक हिंदू हैं, और भगवान राम के भक्त हैं। पाकिस्तानी टीम पर हिंदू होने की वजह से भेदभाव का आरोप लगाने वाले कनेरिया ने ट्वीट किया था, 'हमारे लिए, यह एक धार्मिक स्थान है और अगर मुझे मौका मिलता है, तो मैं निश्चित रूप से अयोध्या आना चाहूंगा। मैं एक समर्पित हिंदू हूं और मैं हमेशा भगवान राम के दिखाए मार्ग पर चलने की कोशिश करता हूं।'

दानिश कनेरिया ने खेले 61 टेस्ट

लेग ब्रेक गेंदबाजी करने वाले दानिश ने पाकिस्तान की ओर से 61 टेस्ट मैचों में 261 विकेट चटकाए हैं। 18 वनडे इंटरनैशनल मैचों में कनेरिया के नाम 15 विकेट दर्ज हैं। कनेरिया ने अपना अंतिम टेस्ट मैच साल 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।

Next Story