Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपनी अंग्रेजी के कारण बुरे फंसे कामरान अकमल, स्वतंत्रता दिवस की बधाई देना पड़ा महंगा

कि अकमल को 14 अगस्त के दिन पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस की बधाई देना महंगा पड़ गया। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से पाकिस्तानी आवाम को स्वतंत्रता दिवस की बधाई तो दी लेकिन लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरु कर दिया।

Pakistan Kamran Akmal
X

कामरान अकमल

खेल। पाकिस्तानी क्रिकेटर (Pakistani Cricketer) अक्सर अपनी कमजोर अंग्रेजी (English) के लिए मीडिया में हंसी का पात्र बनते दिखते हैं। ऐसा ही एक मामला फिर से सोशल मीडिया काफी सुर्खियों में है। दरअसल पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) अपनी अंग्रेजी के कारण सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। बता दें कि अकमल को 14 अगस्त के दिन पाकिस्तान (Pakistan) के स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की बधाई देना महंगा पड़ गया। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से पाकिस्तानी आवाम को स्वतंत्रता दिवस की बधाई तो दी लेकिन लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरु कर दिया।

बता दें कि कामरान अकमल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, हैप्पी इंडिपेंडेंस डे, लेकिन इंडिपेंडेंस की स्पेलिंग उन्होंने गलत लिखी। फिर क्या था लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया और उनका खूब मजाक उड़ाने लगे।




वहीं भारत से एक दिन पहले पाकिस्तान का स्वंतत्रता दिवस मनाया जाता है। ऐसे में पाकिस्तान के सभी क्रिकेटर एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं। लेकिन कामरान अकमल अपनी स्पेलिंग मेस्टेक के कारण बुरी तरह ट्रोल होने लगे हैं। कामरान ने अप्रैल 2017 में अपना इंटरनैशनल क्रिकेट खेला था।

लेकिन वह लगातार घेरलू क्रिकेट खेलते रहते हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अकमल अपनी इंग्लिश के लिए ट्रोलर्स के निभाने पर आए हैं इससे पहले भी वह और उनके भाई अक्सर ट्रोलर्स के शिकार बने हैं। गौरतलब है पाकिस्तान के लिए कामरान ने 53 टेस्ट मैचों में 2648 रन बनाए हैं, साथ ही 157 एकदिवसीय मुकाबलों में 3236 रन बनाए हैं। तो 58 टी-20 मैचों में 987 रन बनाए।

Next Story