Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इंजमाम उल हक को पड़ा दिल का दौरा, हालात स्थिर

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर और पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक को हार्ट अटैक आया है। सोमवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसके बाद उनकी एंजीवोप्लास्टी (Angioplasty) की गई।

पाक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इंजमाम उल हक को पड़ा दिल का दौरा, हालात स्थिर
X

खेल। पाकिस्तान (Pakistan) के दिग्गज क्रिकेटर और पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) को हार्ट अटैक (Heart Attack) आया है। सोमवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसके बाद उनकी एंजीवोप्लास्टी (Angioplasty) की गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, इंजमाम की हालात अभी स्थिर है। डॉक्टर्स उनपर पूरी निगरानी रखे हुए हैं, इंजमाम को पिछले तीन दिनों से सीने में दर्द हो रहा था। इस दौरान उन्होंने टेस्ट करवाया और फिर खुलासा हुआ कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। इसी के बाद उनकी सर्जरी की गई। पाकिस्तान के कई क्रिकेटर्स ने दिग्गज क्रिकेटर को लेकर ट्वीट किया है और उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।



बता दें कि 51 साल के इंजमाम उक हक की गिनती पाकिस्तान के दिग्गज और बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है। इंजमाम के नाम वनडे क्रिकेट में पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 11701 रन बनाने का भी रिकॉर्ड है। वहीं टेस्ट मैच में भी उनका रिकॉर्ड बेहद ही शानदार रहा है, उन्होंने 119 मुकाबलों में करीब 9 हजार रन बनाए हैं।

Next Story