Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्पॉट फिक्सिंग: फिर छलका Sreesanth का दर्द, कहा- वो लम्हें मेरे लिए मौत... मैं 10 लाख रुपए के लिए ऐसा क्यों करूंगा

उन्होंने कहा कि स्पॉट फिक्सिंग की उस घटना के बाद वो डिप्रेशन में आ गए थे। वो लम्हा उनके लिए मौत के बराबर था। 2013 में हुए आईपीएल मैच के दौरान ये घटना हुई थी।

स्पॉट फिक्सिंग: फिर छलका Sreesanth का दर्द, कहा- वो लम्हें मेरे लिए मौत... मैं 10 लाख रुपए के लिए ऐसा क्यों करूंगा
X

खेल। आईपीएल 2013 (IPL 2013) में स्पॉट फिक्सिंग (Spot fixing) का मामला काफी तेजी से उछला और इसी के दौरान कई खिलाड़ियों के नाम आने के बाद इस मामले की आग चारों तरफ फैली। हालांकि, अब ये आग ठंडी हो चुकी है। उस स्पॉट फिक्सिंग कांड में फंसे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (Sreesanth) जेल की सलाखों से बाहर भी आग गए। उन पर लगा क्रिकेट को लेकर बैन भी हटा दिया गया। इसलिए अब वो क्रिकेट खेल सकते हैं, लेकिन इन सबके बावजूद रह रह कर उनके स्पॉट फिक्सिंग के जख्म हरे हो जाते हैं। दरअसल स्पोर्ट्स क्रीडा को दिए इंटरव्यू में श्रीसंत ने 2013 के स्पॉट फिक्सिंग के पूरे मामले को लेकर खुलकर अपनी बात रखी। एक बार फिर उनका दर्द छलका है, उन्होंने उस समय के हालातों को मौत के समान बताया। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि वह जब पार्टी करते हैं तो 2-2 लाख खर्च कर देते हैं, तो फिर वह सिर्फ 10 लाख के लिए ऐसा क्यों करेंगे।

बता दें कि आईपीएल 2013 के दौरान हुए स्पॉट फिक्सिंग में जब राजस्थान रॉयल्स के कुछ खिलाड़ियों के नाम सामने आए तो क्रिकेट जगत में भूचाल आ गया। और इस दौरान सबसे ज्यादा अगर किसी का नाम उछला तो वह थे श्रीसंत, जिसके बाद उनके क्रिकेट खेलने पर बैन लग गया। और उन्हें जेल भी जाना पड़ा। हालांकि, उन्हें स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से बरी कर दिया गया है। अब उन पर लगे बैन को भी हटा दिया गया है और वह केरल की तरफ से घरेलू क्रिकेट में खेलते भी दिखते रहते हैं।

वो लम्हा मौत के बराबर

वहीं स्पोर्ट्स क्रीडा से बातचीत में उन्होंने कहा कि ये पहली बार है जब मैं स्पॉट फिक्सिंग के बारे में खुद कुछ बता रहा हूं। उन्होंने बताया कि उस समय 6 गेंद पर 14 से ज्यादा रन बनाने थे। और पहली चार गेंदों पर मैंने केवल 5 रन दिए। वहीं उस दौरान मैं खुद को साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए भी तैयार कर रहा था। क्योंकि मैं चाहता था कि मैं उस सीरीज का हिस्सा बनूं। मैं इस समय बड़ी-बड़ी बातें नहीं कर रहा, लेकिन जब मैं पार्टी करता था उस पार्टी के बिल ही 2-2 लाख के आते थे। साथ ही उन्होंने कहा कि स्पॉट फिक्सिंग की उस घटना के बाद वो डिप्रेशन में आ गए। वो लम्हा उनके लिए मौत के बराबर था।

Next Story