Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: IPL 2020 पर बोले बटलर, इस तरह हो सकता है आईपीएल का आयोजन

Jos Buttler On IPL 2020 Schedule: आईपीएल 2020 को 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया था। वर्तमान में कोरोनावायरस को लेकर भारत में जो स्थिति है, उसके बाद आईपीएल 2020 इस शेड्यूल पर भी शुरू नहीं होगा और अब इसकी डेट्स और आगे बढ़ाई जाएगी।

Coronavirus: IPL 2020 पर बटलर ने बोले, इस तरह हो सकता है आईपीएल का आयोजन
X
जॉस बटलर

Jos Buttler On IPL 2020 : इंग्लैंड के विकेट कीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने आईपीएल 2020 के आयोजन (IPL 2020 ReSchedule) को लेकर अपनी राय रखी है। इंग्लिश बल्लेबाज जोस बटलर ने उम्मीद जताई है कि आईपीएल 2020 का आयोजन इसी वर्ष अंत में हो सकता है। जोस बटलर ने कहा वर्तमान में पूरी दुनिया कोरोनावायरस (Covid 19 Pandemic) जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं, ऐसे में अभी इसके आयोजन पर विचार नहीं कर सकते हैं, हालांकि बाद में इसे आयोजित करने पर विचार किया जाए।

जैसा आप जानते हो कि आईपीएल 2020 को 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया था। वर्तमान में कोरोनावायरस को लेकर भारत में जो स्थिति है (Coronavirus In India), उसके बाद आईपीएल 2020 इस शेड्यूल पर भी शुरू नहीं होगा और अब इसकी डेट्स और आगे बढ़ाई जाएगी।

राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेलते हैं जोस बटलर

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals Team) के खिलाड़ी जोस बटलर ने कहा कि आईपीएल 2020 में आयोजकों का बहुत पैसा लगा होता है, अगर आईपीएल 2020 नहीं होता है तो इसमें बहुत नुक्सान होगा, आयोजकों (IPL Franchise Owners) को इसे रद्द करने की जगह स्थगित करने पर विचार करना चाहिए। इंग्लिश खिलाड़ी ने कहा आईपीएल स्थगित करने की स्थिति में द्विपक्षीय सीरीज में इसका असर जरूर पड़ेगा, और हो सकता है कि कई क्रिकेटर्स इसमें हिस्सा नहीं ले पाए।

जोस बटलर आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं। जोस बटलर वर्ष 2016 से आईपीएल में खेल रहे हैं, और इस दौरान वो सीमित ओवर के शानदार खिलाड़ी बनकर उभरे। जोस बटलर ने आईपीएल (Jos Buttler Records In IPL) में अब तक कुल 45 मैच खेले हैं। 45 मैचों में बटलर ने 1386 रन बनाए हैं, उन्होंने अब तक 9 अर्धशतक लगाए हैं।

Next Story