Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने टीम को इंग्लैंड भेजने की दी इजाजत, अगले महीने से शुरू होगी सीरीज

England Vs West Indies Test : इंग्लैंड ने इससे पहले 1 अगस्त तक सभी घरेलु क्रिकेट पर रोक लगाई थी, लेकिन ये रोक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर नहीं लगाई गई थी जिसके बाद से ही माना जा रहा था कि जुलाई में वेस्टइंडीज के साथ सीरीज आयोजित की जाएगी।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने टीम को इंग्लैंड भेजने की दी इजाजत, अगले महीने से शुरू होगी सीरीज
X

कोरोना संकट के दौर में अब क्रिकेट को एक बार फिर शुरू करने पर सभी क्रिकेट बोर्ड विचार कर रहा है, जहां इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने अपने खिलाड़ियों को कुछ नए नियमों के साथ अभ्यास करने की अनुमति दे दी तो ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Schedule 2020) ने भी अपनी आगामी सीरीज का शेड्यूल जारी कर दिया है।

अब लगता है कि अगले महीने यानी जुलाई में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट एक बार फिर शुरू हो जाएगा, क्योंकि इंग्लैंड टूर के लिए क्रिकेट वेस्टइंडीज (West Indies Cricket) तैयार हो गया है। इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज के बीच जुलाई में होने वाली ये टेस्ट सीरीज (England Vs West Indies Test 2020 Schedule) लॉकडाउन के बाद पहली अंतर्राष्ट्रीय सीरीज होगी।

टेस्ट सीरीज खेलने इंग्लैंड जाएगी वेस्टइंडीज

वेस्ट इंडीज का ये दौरा पहले जून में तय था, लेकिन कोरोना की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था। अब मुमकिन है कि ये सीरीज जुलाई में आयोजित हो जाएगी। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने अपनी टीम को इंग्लैंड में बायो सिक्योर माहौल में क्रिकेट खेलने की अनुमति दे दी है। आपको बता दें कि इसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान की मेजबानी भी करेगी।

Also Read- shant ने बताया Virat Kohli का कप्तान बनने के बाद रवैया कैसा, दोनों U17 से खेलते हैं साथ

इंग्लैंड ने इससे पहले 1 अगस्त तक सभी घरेलु क्रिकेट पर रोक लगाई थी, लेकिन ये रोक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर नहीं लगाई गई थी जिसके बाद से ही माना जा रहा था कि जुलाई में वेस्टइंडीज के साथ सीरीज आयोजित की जाएगी।

Next Story