Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मैच के दौरान इस शख्स की हरकतें देख दर्शक-खिलाड़ी कोई भी नहीं रोक पाया हंसी, एक बार जरुर देखें वीडियो

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच के आखिरी दिन स्टेडियम में मौजूद एक शख्स ने खिलाड़ियों और अन्य दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। उस शख्स की हरकते देख दर्शक और मैदान पर मौजूद खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

मैच के दौरान इस शख्स की हरकतें देख दर्शक-खिलाड़ी कोई भी नहीं रोक पाया हंसी, एक बार जरुर देखें वीडियो
X

मैच के दौरान इस शख्स की हरकतें देख दर्शक-खिलाड़ी कोई भी नहीं रोक पाया हंसी

खेल। लॉर्ड्स (Lords) में खेले गए इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (Eng vs NZ) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण ड्रॉ रहा। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 273 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में इंग्लैंड खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 170 रन ही बना सकी। इस मुकाबले में कुछ मजेदार पल भी देखने को मिले, टेस्ट मैच के आखिरी दिन स्टेडियम में मौजूद एक दर्शक ने खिलाड़ियों और अन्य दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। दरअसल, न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी की दूसरी पारी के दौरान स्टैंड में मौजूद एक शख्स ने अपनी हरकत से सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया।

बता दें कि वह शख्स बारिश से बचने के लिए रेनकोट पहनने की कोशिश कर रहा था, काफी देर तक प्रयास करने के बाद वह रेनकोट तो पहन पाया, लेकिन उसने रेनकोट सीधे पहनने की बजाय उल्टा पहना। इस बीच, उसकी इस हरकत को कैमरामैन ने अपने कैमरे में कैद कर किया और लगातार उस पर अपना फोकस बनाए रखा।

जिसके बाद उस शख्स की इस हरकत को देखकर स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक हंसने लगे। उसे एहसास हुआ कि उसने रेनकोट को गलत तरीके से पहना लिया है, इसके बाद उसने रेनकोट को निकाला। और आखिरकार उसे दूसरी कोशिश में उसे सफलता मिली जिसके बाद वह सही तरीके से उस रेनकोट को पहन पाया। रेनकोट पहनने के बाद उसके चेहरे पर खुशी देखने लायक थी। उसकी इस हरकत को देखकर खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

और पढ़ें
Next Story