Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारतीय टीम के मुरीद हुए माइकल वॉन, भारत को बताया टी20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) के सुर बदल गए हैं। वॉन ने टेस्ट के बाद टी20 सीरीज (T20 Series) अपने नाम करने वाली भारतीय टीम (Indian team) की तारीफ की है।

भारत ने इंग्लैंड को हराकर टी20 सीरीज अपने नाम की
X

भारतीय टीम के मुरीद हुए माइकल वॉन

खेल। भारत (India) ने इंग्लैंड (England) को पांचवें और आखिरी मैच में 36 रनों से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) के सुर बदल गए हैं। वॉन ने टेस्ट के बाद टी20 सीरीज (T20 Series) अपने नाम करने वाली भारतीय टीम (Indian team) की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए भारतीय टीम की तारीफ की है।

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि, " भारतीय टीम ने इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। बेहरतर टीम जीती है... जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को इस टीम में शामिल कर दीजिए, तो भारतीय परिस्थिति में ये टीम टी20 वर्ल्ड कप (T20 World cup) जीतने की प्रबल दावेदार है।" साथ ही वॉन ने भारत और इंग्लैंड के बीच हुई सीरीज को शानदार बताया।

बता दें कि, इसी साल आईसीसी टी20 वर्ल्डकप टूर्नामेंट अक्टूबर-नवंबर में खेला जाएगा। वहीं वर्ल्डकप से पहले भारतीय टीम शानदार फॉर्म में चल रही है। वह अबतक लगातार 6 टी20 सीरीज जीत चुकी है। उसने इंग्लैंड से पहले पिछले साल ऑस्ट्रेलिया को हराया था। दरअसल ऑस्ट्रेलिया में हुई टी20 सीरीज को भारतीय टीम ने 2-1 से अपने नाम किया था। जिसके बाद वह टी20 वर्ल्डकप जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

गौरतलब है कि, माइकल वॉन ने रोहित और कप्तान कोहली की ओपनिंग जोड़ी पर ट्वीट करते हुए कहा था कि, "इससे बेहतर जोड़ी मौजूदा समय में नहीं हो सकती। यह जोड़ी बिल्कुल वैसी ही है जैसे सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की थी।" वहीं इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार को हुए पांचवें मैच में रोहित और कोहली ओपनिंग बल्लेबाजी करने उतरे। जिसेक बाद विराट कोहली ने नाबाद 80 रनों की धमाकेदार पारी खेली, साथ ही रोहित ने 64 रन बनाए। दोनों की साझेदारी ने पहले विकेट के लिए 9 ओवर में 94 रन जोड़े।

Next Story