Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Cricketer Birthday: जेम्स एंडरसन नेक्ड फोटोशूट कराने वाले पहले क्रिकेटर, देखिए कैसी है उनकी शादीशुदा जिंदगी

इंग्लैंड के क्रिकेटर जेम्स एंडरसन फैशन लवर भी है, उन्होंने खुद का मैन वियर कलेक्शन 2014 में लांच किया था। जेम्स एंडरसन पहले क्रिकेटर बनना चाहते हैं, जो फैशन डिजाइनर बने।

Cricketer Birthday: जेम्स एंडरसन नेक्ड फोटोशूट कराने वाले पहले क्रिकेटर, देखिए कैसी है उनकी शादीशुदा जिंदगी
X
James Anderson And Daniella Lloyd

इंग्लैंड क्रिकेट टीम में सबसे अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन का आज 38वां जन्मदिन है, उनका जन्म इंग्लैंड के बर्नली में हुआ था। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए 2002 में डेब्यू करने वाले जेम्स एंडरसन टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले इंग्लैंड क्रिकेटर हैं, और दुनिया में उनका नंबर अनिल कुंबले के बाद चौथे नंबर पर आता है। जेम्स एंडरसन के नाम 589 विकेट हैं, और पाकिस्तान के साथ होने जा रही टेस्ट सीरीज में मुमकिन है कि एंडरसन अपने 600 विकेट पूरे करे।

जेम्स एंडरसन की जिंदगी क्रिकेट से बाहर भी बहुत खूबसूरत है, उन्होंने 2004 में मॉडल डैनियल लॉयड से शादी की थी। जेम्स एंडरसन और पत्नी डैनियल लॉयड दोनों साथ रहते हैं, और दोनों के 2 बच्चे भी है। एक मौके पर जेम्स एंडरसन ने कहा था कि डैनियल लॉयड के आने के बाद उनकी जिंदगी अधिक खूबसूरत बन गई है।

जेम्स एंडरसन नेकेड फोटोशूट

इंग्लैंड के क्रिकेटर जेम्स एंडरसन फैशन लवर भी है, उन्होंने खुद का मैन वियर कलेक्शन 2014 में लांच किया था। जेम्स एंडरसन पहले क्रिकेटर बनना चाहते हैं, जो फैशन डिजाइनर बने। जेम्स एंडरसन पहले क्रिकेटर हैं, जिन्होंने ऐटिटूड मैगजीन के लिए नेकेड फोटोशूट करवाया था। उन्होंने कहा था कि इससे यदि कोई गे व्यक्ति क्रिकेट जगत में आना चाहता है, तो उसे कॉन्फिडेंट मिलेगा।

Also Read - पेड़ पर चढ़े Virat Kohli, कोरोना से पहले मस्ती को कर रहे हैं मिस

जेम्स एंडरसन क्रिकेट करियर

जेम्स एंडरसन ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विरुद्ध 2002 में अपना डेब्यू मैच खेला था। एंडरसन ने अब तक 153 टेस्ट मैच खेले हैं, वहीं 194 वनडे मैचों में 169 विकेट वह ले चुके हैं। इसके अलावा जेम्स एंडरसन ने 19 टी20 मुकाबले भी खेले हैं, जिसमे उनके नाम 18 विकेट है।

Next Story