Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंग्लैंड टीम पर मंडराया कोरोना का खतरा, सात सदस्य कोरोना पॉजिटिव

इंग्लैंड की पुरुष वनडे टीम (England Men Cricket team) के सात सदस्य जिनमें तीन खिलाड़ी और चार मैनेजमेंट के मेंबर हैं वो कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) पाए गए हैं।

इंग्लैंड टीम पर मंडराया कोरोना का खतरा, सात सदस्य कोरोना पॉजिटिव
X

इंग्लैंड टीम के तीन खिलाड़ी और चार मैनेजमेंट के मेंबर कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। 

खेल। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (England and Wales Cricket Board) ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'सोमवार को ब्रिस्टल (Bristol) में किए गए पीसीआर टेस्ट (PCR- Test) की ईसीबी पुष्टि करता है कि इंग्लैंड की पुरुष वनडे टीम (England Men Cricket team) के सात सदस्य जिनमें तीन खिलाड़ी और चार मैनेजमेंट के मेंबर हैं वो कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) पाए गए हैं।

जिसके बाद इंग्लैंड टीम को सेल्फ-आइसोलेशन (Self-Isolation) में जाना पड़ा है। वहीं ब्रिटेन सरकार के कोविड प्रोटोकॉल के तहत संक्रमितों के संपर्क में आने वाले लोगों को चार जुलाई से आईसोलेशन रहना होगा। जिस कारण टीम के बाकी सदस्यों को भी संपर्क में आया हुआ माना गया है जिससे वे खुद को आइसोलेट करेंगे।

बता दें कि इंग्लैंड टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 6 मैचों की सीमित ओवरों की खेलनी है जिसमें तीन वनडे और तीन टी20 मुकाबले शामिल है। जिसका पहला मुकाबला कार्डिफ में 8 जुलाई से खेला जाएगा। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने नई टीम चुन ली है।

दरअसल इयोन मोर्गन इंग्लिश टीम के कप्तान हैं लेकिन इस पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में बेन स्टोक्स टीम की कमान संभालेंगे।

ईसीबी के चीफ ऐग्जिक्यूटिव टॉम हेरिसन ने कहा कि हमें इस बात का अंदाजा था कि डेल्ट वेरिएंट के उभरने और साथ ही मजबूत बायो-बबल से हटने के कारण संक्रमण के मामले बढ़ सकते हैं।

Next Story