Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs Eng: मैनचेस्टर टेस्ट पर लटकी तलवार, कोरोना ने किया आखिरी मुकाबले का खेल खराब!

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट के भाग्य पर अभी भी बादल छाए हुए हैं। दरअसल अभी तक नहीं हो पाया है कि शुक्रवार को मैनचेस्टर में आखिरी मुकाबला खेला जाएगा की नहीं।

Ind vs Eng: मैनचेस्टर टेस्ट पर लटकी तलवार, कोरोना ने किया आखिरी मुकाबले का खेल खराब!
X

खेल। भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच पांचवें टेस्ट के भाग्य पर अभी भी बादल छाए हुए हैं। दरअसल अभी तक नहीं हो पाया है कि शुक्रवार को मैनचेस्टर (Manchester) में आखिरी मुकाबला खेला जाएगा की नहीं। वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के बीच गुरुवार और शुक्रवार को लंबी चर्चा हुई।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, बोर्ड के एक सूत्र ने कहा, "हां, यह आज शुरू नहीं हो रहा है। कुछ कोरोना परिणामों का इंतजार है। जिसके कारण ये तय नहीं हो पा रहा है कि मुकाबला समय से शुरु होगा की नहीं।

वहीं इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और आखिरी टेस्ट से पहले भारतीय टीम के असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके चलते टीम इंडिया का गुरुवार दोपहर होने वाला ट्रेनिंग सेशन रद्द कर दिया गया था। हालांकि, इंग्लैंड खेमे में कोई COVID-19 संबंधित चिंता नहीं है और जोस बटलर ने कहा कि सब कुछ ठीक है और हम खेलने के लिए तैयार हैं।

एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में जोस बटलर ने कहा कि हम इस समय इसके बारे में बहुत अधिक नहीं जानते हैं। क्या हो रहा है, इस पर अटकलें लगाना बेवकूफी होगी। फिलहाल हम पूरी तरह से खेल के आगे बढ़ने की उम्मीद कर रहे हैं और दुआ कर रहे हैं कि बिना किसी दिक्कत के खेल को पूरा किया जाए। हमारे शिविर में चीजें ठीक हैं और हम खेल की प्रतीक्षा कर रहे हैं। वहीं इससे पहले भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ अन्य लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया।

और पढ़ें
Next Story