Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ECB ने पाकिस्तान से मांगी माफी, अगले साल दौरे का दिया भरोसा

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन इयान वॉटमोर ने आश्वासन जताया है कि इंग्लैंड टीम अगले साल तीन टेस्ट और पांच वनडे मुकाबलों की सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी।

ECB ने पाकिस्तान से मांगी माफी, अगले साल दौरे का दिया भरोसा
X

खेल। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) के चेयरमैन इयान वॉटमोर (Ian Watmore) ने पाकिस्तान दौरा (Pakistan Tour) रद्द करने को लेकर पीसीबी (PCB) से माफी मांगी है। साथ ही उन्होंने आश्वासन जताया है कि इंग्लैंड टीम (England team)अगले साल तीन टेस्ट और पांच वनडे मुकाबलों की सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी।

दरअसल वॉटमोर ने एक बयान जारी कर कहा कि मुझे उन लोगों के लिए बेहद खेद है जो हमारे फैसले से आहत या निराश हैं। खासकर पाकिस्तान में। बोर्ड ने जो भी फैसला लिया वो कठि था क्योंकि निर्णय हमारे खिलाड़ियों और कर्मचारियों की सुरक्षा और मैनटल हेल्थ को ध्याम में रखते हुए लिया था।

बता दें कि मंगलवार को वॉटमोर ने मंगलवार को डेली मेल को ये भी बताया कि बोर्ड ने अपना फैसला लेने से पहले खिलाड़ियों से सलाह नहीं ली। साथ ही उन्होंने कहा कि बोर्ड ने अपने फैसले के आधार पर फैसला लिया। अगर हमने दौरे के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया होता तो हमें इसके लिए खिलाड़ियों के सामने प्रस्ताव रखना होता।

सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान का दौरा रद्द

उन्होंने बताया कि हमने अगले साल पाकिस्तान के एक निर्धारित दौरे की सिफारिश की है और हम योजना के साथ आगे बढ़ेंगे। बता दें कि न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों से अपना पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था, इसके कुछ दिन बाद ही खबर आई की इंग्लैंड ने भी पुरुष और महिला क्रिकेट टीम का पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया है। इसके बाद पाकिस्तान काफी बौखला गया था।

और पढ़ें
Next Story