Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ड्वेन ब्रावो के पास था मौका, नहीं दिला सके वेस्टइंडीज को जीत

आयरलैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को पहले T20 में हराकर बड़ा उलटफेर किया है। एक समय लग रहा था कि टीम में वापसी कर रहे ब्रावो मैच जिता देंगे लेकिन ब्रावो 7 गेंदों में 9 रन बनाकर कैच आउट हो गए।

ड्वेन ब्रावो के पास था मौका, नहीं दिला सके टीम को जीतड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज टीम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्डकप में मजबूत दावेदारी पेश करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इसके लिए पूर्व आल राउंडर ड्वेन ब्रावो की टीम में वापसी भी हुई है। लेकिन कल के प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज टीम की क्या स्थिति है। उसके बारे में पता चलता है। टी20 फॉर्मेट में बेहतर माने जाने वाली टीम वेस्टइंडीज कल आयरलैंड जैसी छोटी टीम से हार गई। कल टॉस से लेकर जीत तक आयरलैंड ने प्रभावित और वेस्टइंडीज ने निराश किया।

ब्रावो से थी उम्मीद

ड्वेन ब्रावो की टीम में वापसी ही इसलिए हुई है क्योंकि टीम में अभी भी उनकी जगह लेने वाला कोई उचित खिलाड़ी नहीं है। ड्वेन ब्रावो के पास मौका भी था कि वेस्टइंडीज को मैच जिताकर अपनी वापसी को यादगार बनाया जाए, लेकिन ड्वेन ब्रावो 7 गेंदों में 9 रन बनाकर आउट हो गए। जब ब्रावो आउट हुए तब टीम को 2 गेंदों में 5 रन बनाने थे।

इससे पहले ब्रावो ने छक्का जरूर लगाया लेकिन अंत में बल्लेबाजी करते हुए उम्मीद थी कि ब्रावो वेस्टइंडीज को मैच जरूर जिताएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। ब्रावो गेंदबाजी में संतुलित नजर आए, ब्रावो ने 4 ओवरों में 28 रन देकर 2 विकेट झटके।

आयरलैंड ने बनाई बढ़त

4 रनों से जीतकर आयरलैंड क्रिकेट टीम तीन टी20 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। इससे पहले आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन बनाए थे। आयरलैंड के पॉल ने 95 रनों की पारी खेली, हालांकि पॉल शतक लगाने से चूक गए लेकिन उन्हें इस पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। पॉल ने इस पारी में 8 छक्के भी लगाए।

Next Story
Top