Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारतीय बल्लेबाज दिनेश कार्तिक दो बेटों के बने पिता, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल, मिल रही बधाईयां

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने जुड़वा लड़कों को जन्म दिया है।

भारतीय बल्लेबाज दिनेश कार्तिक दो बेटों के बने पिता, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल, मिल रही बधाईयां
X

खेल। भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ( Dinesh Karthik) और उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल (Dipika Pallikal ) के लिए यह दिन बेहद खास है। दोनों माता-पिता बन गए हैं। दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने जुड़वा लड़कों को जन्म दिया है। दिनेश कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दोस्तों और प्रशंसकों के साथ खुशखबरी ऑनलाइन साझा की।

दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी दीपिका समेत नवजात बेटों की दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए ख़ुशी जाहिर की। तस्वीरों में दिनेश और उनकी पत्नी दीपिका अपने नवजात बेटों को पकड़े हुए दिख रही हैं, तो वहीं उनके परिवार का पांचवां सदस्य, एक प्यारा सा पिल्ला भी फ्रेम में है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिनेश ने लिखा कि दीपिका के मां बनने पर मुझे दो खूबसूरत बच्चे कबीर पल्लीकल कार्तिक और जियान पल्लीकल कार्तिक मिले हैं और हम इससे बहुत ही ज्यादा खुश हैं।

आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी केकेआर ने दी बधाई

दिनेश आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान रह चुके हैं। केकेआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी कप्तान को पिता बनने पर बधाई दी। फ्रैंचाइज़ी ने लिखा, दीपिका और दिनेश कार्तिक को माता-पिता बनने पर फ्रेंचाइजी और से बहुत-बहुत बधाई हो। केकेआर (KKR) में 2 ओर सदस्यों के जुड़ने से हमारा परिवार और भी बड़ा हो गया है। हमें इस बात की बड़ी ख़ुशी है। मोजूदा वक्त में दिनेश कार्तिक कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं और विश्व क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं।


और पढ़ें
Next Story