Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऋषभ पंत हुए कोरोना पॉजिटिव तो दिनेश कार्तिक ने तैयार कर ली अपनी क्रिकेट किट

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपने अकाउंट पर अपनी क्रिकेट किट (Cricket kit) की एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, “ जस्ट सेइंग” यानी बस कह रहा हूं।

ऋषभ पंत हुए कोरोना पॉजिटिव तो दिनेश कार्तिक ने तैयार कर ली अपनी क्रिकेट किट
X

दिनेश कार्तिक (फाइल फोटो)

खेल। इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर गई भारतीय टीम (Team India) के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गए हैं। जिनमें से एक हैं विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant), हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। इसके बाद भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपने अकाउंट पर अपनी क्रिकेट किट (Cricket kit) की एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, " जस्ट सेइंग" यानी बस कह रहा हूं।

बता दें कि कार्तिक इस समय इंग्लैंड में कॉमेंट्री कर रहे हैं। वहीं उनके इस पोस्ट से यह अर्थ निकाला जा रहा है कि वह भारत के लिए खेलने के लिए तैयार हैं। दरअसल उनका ये ट्वीर उस समय आया जब टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद ऋद्धिमान साह भी आइसोलेशन में हैं क्योंकि वह एक संक्रमित सदस्य के संपर्क में आए थे। हालांकि, टीम में अब विकेटकीपर के तौर पर सिर्फ केएल राहुल ही रह गए हैं जो टीम के लिए विकेटकीपिंग कर सकते हैं।

इसके साथ ही 20 जुलाई से 22 जुलाई तक भारतीय टीम काउंटी टीम के खिलाफ डरहम में तीन दिन प्रैक्टिस मैच खेलेगी। लेकिन भारतीय टीम के दो अहम विकेटकीपर इस समय क्वारंटीन में है ऐसे में कार्तिक ने विकेटकीपिंग करने की ओर इशारा करते हुए ये पोस्ट किया है। वहीं भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज अगले महीने 4 अगस्त से खेली जाएगी।

दिनेश कार्तिक इस समय टीम से दूर हैं वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं। हालांकि, उनकी कोशिश होगी की वह आईपीएल में बचे हुए मैचों में अच्छा प्रदर्शन करें। इसके साथ ही वह आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में अपना दावा मजबूत करने की भी कोशिश में हैं। दरअसल उन्होंने कहा था कि वह इस मिथ को तोड़ना चाहते हैं कि कॉमेंट्री सिर्फ रिटायर्ड खिलाड़ी ही कर सकते हैं।

और पढ़ें
Next Story